बिहार में अनोखी शादी :- युवक ने किन्नर से प्यार से बाद की शादी ; बहू का चेहरा देख बेहोश हो गई सास ,


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
प्यार करने वाले रंग रूप धर्म या उम्र नहीं देखते हैं। क्योकि जिस तरह से धर्म परिवर्तन का तांडव चल रहा हैं। उसके बावजूद भी बहुत से लोग धर्म जाति को अलग रखकर विवाह करते हैं। ऐसे ही …लव मैरिज को लेकर अक्सर यह कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है और यह नहीं देखता है कि उसका पार्टनर किस जाति, धर्म, रंग, उम्र या रुतबे का है। प्रेमी जोड़े प्यार में किसी भी हद को पार करने के लिए आतुर रहते हैं। कुछ ऐसा ही मामला बीते दिनों बिहार के सासाराम जिले में देखने को मिला है। और यहां एक प्रेमी जोड़े की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है।

युवक को किन्नर से हुआ प्यार :- बिहार के सासाराम जिले में हुई लव मैरिज दरअसल इसलिए चर्चा में है क्योंकि यहां एक युवक को किन्नर से प्यार हो गया था और उसने लंबे अफेयर के बाद शादी कर ली। शादी के बाद युवक ने अपनी मां को सूचना दी कि उसने शादी कर ली है और बहू को लेकर घर आ रहा है। अपनी बहू के किन्नर होने की बात को लेकर अनजान मां उसके स्वागत में जुट गई लेकिन बेटा जैसे ही घर पहुंचा और मुंह दिखाई में बहू का घूंघट हटाया तो ऐसा झटका लगा कि उसी समय बेहोश हो गई। तत्काल डॉक्टरों को बुलाया गया और इलाज के बाद जब मां को होश आया तो मां का गुस्सा सातवें आसमान पर था।

बेटे और किन्नर बहू को घर से निकाला :- गुस्से में अब मां ने अपने बेटे और किन्नर बहू को घर से बाहर निकाल दिया है। परिवार के अन्य लोगों ने भी कहा कि उन्हें ये शादी मंजूर नहीं है। बिहार के सासाराम जिले के करगहर इलाके में ये अनोखी शादी अब चर्चा का विषय बन चकी है। गौरतलब है। युवक एक डांस पार्टी में काम करता था और इस दौरान उसकी किन्नर से मुलाकात हुई थी और प्यार हो गया।