परिवहन विभाग में तैनात बाबू का कारनामा

रिपोर्ट शरद द्विवेदी
रीडर टाइम्स न्यूज़
:- जिस सरकार में ले रहा घूस उसी सरकार के प्रधानमंत्री पर कर रहा अमर्यादित टिप्पड़ी
एआरटीओ कार्यालय हरदोई में भ्रष्टाचार चरम पर है जिसकी खबर भी आये दिन प्रसारित होती रहती है लेकिन जिम्मेदारो ने आज तक कोई प्रभावी कार्यवाही नही की इस कारण इस कार्यालय में भ्रष्टाचार चरम पर व्याप्त है। आज के इस वाइरल वीडियो से समझा जा सकता है कि किस प्रकार खुलेआम जमकर खुलेआम अवैध धनबसूली की जा रही है इस वीडियो से प्रशासन की हकीकत जरूर खुल कर सामने आ रही है|

आज के वायरल वीडियो में जिसमें कुछ लोग रुपये वापस करने की बात कर रहे हैं उसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. आप साफ तौर पे देख सकते हैं कि वीडियो में भ्रष्टाचार में लिप्त कर्मचारियों को कोई भय नहीं है और इतना ही नहीं, वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपमानित शब्दों के साथ नसीहत दे डालता है.

वायरल वीडियो की तहकीकात में पता चला कि वीडियो परिवहन विभाग हरदोई का है. अपमानजनक अल्फाज कहने वाले व्यक्ति का नाम सुरेंद्र कुमार पांडेय बताया जा रहा है.जो परिवहन विभाग में वेंडर स्मार्ट चिप के पद पर तैनात है | बताया ये जा रहा है कि , ये गोरखधंधा आरटीओ दीपक कुमार शाह व आरआई विकास कुमार यादव की मिलीभगत से हो रहा है ।

अब देखना है कि वीडियो सामने आने के बाद जिम्मेदार अधिकारी इस बिगडी जुबान पर किस तरह से अंकुश लगा पाने में सफल होगें या फिर ऐसे ही बेतुके शब्दों से जनता और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री को सामना करना पडता रहेगा.इस प्रकार के कर्मचारियों पर जब तक कोई प्रभावी कार्यवाही नही होगी तब तक शायद इस कार्यालय से भ्रष्टाचार समाप्त नही हो सकता है।