अगर आपके साथी का लिंग मोटा है तो इन पोजीशन में करें सेक्स

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
वैसे तो कोई भी व्यक्ति सेक्स का आनंद ले सकता है। लेकिन अगर आपके पार्टनर का लिंग मोटा है तो यह काफी बेहतर हो सकता है। लेकिन परेशानी इस बात की है। कि क्या आप इसका पूरा फायदा उठा पाती हैं? अगर नहीं, तो जरूरी है कि आप इस चीज का पूरा फायदा उठा पाएं। एक मोटा लिंग इस दुनिया की सबसे आश्चर्यजनक चीजों में से एक हो सकता है। यह बिना कोशिश किए सभी सही जगहों जैसे आपकी योनि के पहले इंच, जो सबसे संवेदनशील है, को हिट करता है। हालांकि जिन व्यक्तियों के लिंग छोटे होते हैं वह भी ऐसा कर सकते हैं। लेकिन मोटे लिंग वाले व्यक्ति आपके साथ कई पोजीशन में ऐसा करने में संभव हैं।

“खासकर अगर आप पहली बार अपने पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाने की सोच रही हैं और आपको पता चलता है कि उनका लिंग ज्यादा मोटा है तो आपको थोड़ा समय जरूर लेना चाहिए। महिलाओं को पहली बार यौन संबंध बनाते समय चिकनाई का ज्यादा प्रयोग करना चाहिए। जिससे दर्द कम हो पाए। आप अपनी जरूरत का हर समय लें, अपने साथी को बताएं कि क्या आप अभी तक तैयार हैं या नहीं हैं।”

काउगर्ल सेक्स पोजीशन :- जब आपका पार्टनर लेटा हुआ है तो आप उनके ऊपर आ जाएं और अपने हाथ उनकी छाती पर रखें। फिर उनके लिंग पर धीरे-धीरे स्लाइड करें। आपको खुद अपनी गति नियंत्रित करनी है, जिससे जब आपको ज्यादा दर्द महसूस हो तो आप खुद को रोक सकें।

बिस्तर के किनारे :- आपके पार्टनर का लिंग मोटा है तो आपको बिस्तर के किनारे पर भी सेक्स आजमाना चाहिए। इस दौरान आप बिस्तर के किनारे पर लेटी होंगी और आपका पार्टनर नीचे खड़ा होगा। आपको अपने पैर पुरुष पार्टनर के कंधों पर रखने है और पुरुष पार्टनर अपना लिंग आपकी योनि में प्रवेश कराएगा। इस पोजीशन में पुरुष अपना लिंग अंदर तक प्रवेश करा सकता है। जिसका आनंद आपको खूब मिलेगा।

स्वर्ग का किनारा :- अपने आप को एक काउंटर के बिल्कुल किनारे पर रखें। अगर आपके पार्टनर की लंबाई छोटी है तो आप यह पोजीशन स्नानघर में आजमा सकते हैं। नहीं तो आप रसोईघर में मौजूद काउंटर पर भी इस तरह की पोजीशन में यौन संबंध का आनंद ले सकती हैं।

सिटिंग सेक्स :- उन्हें घुटने के बल पर नीचे बैठने के लिए कहें और आप भी नीचे इस तरह बैठें कि आपके कूल्हे उनके लिंग के ठीक सामने हों जिससे वह अपना लिंग अंदर प्रवेश करा सकें। बस आपको यह सुनिश्चित करना है कि जब भी आप एनल सेक्स कर रही हैं तो ज्यादा मात्रा में लुब्रिकेंट का प्रयोग करें। क्योंकि एनल सेक्स में आपको ज्यादा दर्द हो सकता है इसलिए इसे सुविधाजनक बनाने के लिए आपको ज्यादा से ज्यादा लुब्रिकेंट का प्रयोग करना होगा। इसके बाद आप धीमी गति से इसकी शुरुआत करें। सबसे पहले अपने शरीर का सम्मान करें और अपने साथी को बताएं कि क्या आपको ब्रेक की जरूरत है।