बागपत की एक दावत में रसगुल्लों पर हुई लड़ाई, चले लाठी-डंडे, महिला समेत 7 घायल

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
कभी कभी ऐसे विवाद हो जाते हैं। जिन पर विश्वास नहीं होता हैं। क्योकि शादी समारोह में तो सभी लोग कार्यो में व्यस्त रहते हैं। कि किसी को फालतू के कार्यो पर ध्यान नहीं जाता हैं। ऐसे ही एक शादी समारोह का मामला संज्ञान में आया ….यूपी के बागपत में एक शादी समारोह में खाने को रसगुल्ले नहीं मिलने पर मेहमानों और आयोजकों में विवाद हो गया। नौबत यहां तक आ गई कि दोनों पक्षों में मारपीट और लाठी डंडे तक चल गए। शादी के समारोह में भगदड़ मचने से तीन महिला समेत सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को बड़ौत सीएचसी में भर्ती कराया।

घटना बागपत के रमाला थाना क्षेत्र के गूंगा खेड़ी गांव की है। ग्रामीण महावीर के पुत्र सावन की शादी थी। और शुक्रवार को बारात मुजफ्फरनगर जानी थी। सावन की तरफ से ग्रामीणों को गुरुवार रात में घर पर ही दावत के लिए बुलाया गया था। दावत चल ही रही थी। हैं कि इसी दौरान खाने में रसगुल्ले कम पड़ गए। जिससे दावत में आए गांव के सतीश, नरेश नामक व अन्य व्यक्ति रसगुल्ले मांगने लगे।

रसगुल्ले खत्म होने पर शुरू हुई मारपीट :- इस पर आयोजकों ने उन्हें कोई दूसरी मिठाई खाने के लिए कह दिया। इसी पर बवाल शुरू हो गया। घरवालों ने रसगुल्ले खत्म होने की जानकारी दी और दूसरी मिठाई खाने का आग्रह किया, लेकिन इस पर दोनों पक्ष में कहासुनी हो गई। मारपीट हुई। लाठी-डंडे चले। मारपीट में चार पुरुष व तीन महिलाएं घायल हो गईं। पुलिस के मुताबिक तहरीर मिल गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।