नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुखों का भाजपा द्वारा किया गया अभिनंदन 

संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज
भाजपा द्वारा आज जिला कार्यालय में नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुखों का अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा व जिला प्रभारी हरिद्वार दुबे ने जिला पदाधिकारी व मंडल अध्यक्षों को भी माला पहनाकर सम्मानित किया। भाजपा जिला कार्यालय में पंचायत चुनाव की ऐतिहासिक विजय के पश्चात भाजपा के सभी नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष व 15 ब्लॉक प्रमुखों को जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा व जिला प्रभारी हरद्वार दुबे द्वारा माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा ने कहा कि कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम से 20 साल बाद जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर भाजपा का अध्यक्ष आसीन हुआ है इससे कार्यकर्ताओं का उत्साह चौगुना हो गया है। उन्होंने कहा कि मोदी व योगी के जन कल्याणकारी कार्यों व भाजपा के प्रति जनता के विश्वास के चलते सीतापुर जनपद में पंचायत चुनाव में पार्टी ने कीर्तिमान स्थापित कर विपक्षी दलों को हाशिए पर ला दिया है। आगामी विधानसभा 2022 के लिए यह सेमीफाइनल था तथा विधानसभा चुनाव 2022 में इस बार सभी सीटों पर पार्टी विजय हासिल करेगी।

जिला अध्यक्ष ने इस अवसर पर पार्टी पदाधिकारियों को भी सम्मानित कर उनका उत्साह बढ़ाया। जिला अध्यक्ष ने कहा कि पंचायत चुनाव की ऐतिहासिक विजय से यह साबित हो गया है कि जनता ने सपा, बसपा, कांग्रेस जैसे दलों को नकार कर भाजपा की रीति नीति में विश्वास प्रकट किया है। जिला प्रभारी हरिद्वार दुबे ने इस अवसर पर कहा कि संगठन की एकजुटता व जनप्रतिनिधियों के कुशल मार्गदर्शन से सीतापुर में इस बार पार्टी ने इतिहास बनाया है। जिला प्रभारी हरिद्वार दुबे ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव तक हम लोगों को निरंतर परिश्रम कर पुनः प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आसीन करने के लिए काम करना है।

सेवता विधायक ज्ञान तिवारी ने जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को देते हुए कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की आत्मा हैं । उन्होंने कहा की कार्यकर्ताओं के दम पर आज पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकारे कुशलतापूर्वक काम कर रही हैं। ज्ञान तिवारी ने कहा की जनता द्वारा दिखाए गए भरोसे के दम पर यह स्पष्ट हो गया है कि आगामी विधानसभा 2022 में भी भारतीय जनता पार्टी पुनः उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत से सरकार बनाएगी । ज्ञान तिवारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से विपक्षियों द्वारा फैलाए जा रहे दुष्प्रचार को विफल बनाने तथा मोदी व योगी सरकार के जन कल्याणकारी कार्यों को जन जन तक पहुचाने को कहा।

विधायक रामकृष्ण भार्गव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए यह गौरव का क्षण है कि लंबे अरसे बाद जिला पंचायत अध्यक्ष सहित जिले के 19 में से 15 ब्लॉकों में भाजपा ने ऐतिहासिक जीत हासिल कर विपक्षी दलों का सफाया कर दिया है। विधायक रामकृष्ण भार्गव ने कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि ऐसे देव तुल्य कार्यकर्ता किसी अन्य दल में नहीं है। विधायक सुनील वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो वादे जनता से किए थे उन्हें पूरा करके दिखाया आज उसी का परिणाम है कि जनता ने भाजपा की रीत नीति में विश्वास करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष सहित अधिकतर ब्लॉकों में भाजपा का परचम फहरा दिया है। विधायक सुनील वर्मा ने कहा कार्यकर्ताओं के परिश्रम व जनता के विश्वास के चलते आगामी 2022 के चुनाव में भी पार्टी विजय पताका हासिल करेगी ।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्रा ने जिला पंचायत अध्यक्ष श्रद्धा सागर को भारत माता का चित्र भेंट किया। नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष श्रद्धा सागर ने कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के परिश्रम से उन्हें आज यह मुकाम हासिल हुआ है यह जीत आप सब को समर्पित है। कार्यकर्ताओं के सम्मान का वह हमेशा ध्यान रखेगी। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है कि छोटे से कार्यकर्ता को भी उच्च पद प्राप्त हो सकता है। श्रद्धा सागर ने विश्वास दिलाया कि उन्हें जो जिम्मेदारी मिली है उसका पूरी ईमानदारी से निर्वहन करेंगी तथा जिले के सर्वागीण विकास के लिए वह काम करेगी। इससे पूर्व डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया गया। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री विश्राम सागर राठौर ने किया।

इस अवसर पर भूत पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक दयाशंकर दुबे , विश्राम सागर राठौर, संजय मिश्रा, रोहित सिंह चौहान, राजेश शुक्ला, रमेश भार्गव दीपू, इंदू सिंह चौहान , जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिव कुमार गुप्ता , करुणा शंकर त्रिपाठी ,नीरज वर्मा झल्लर,सुधाकर शुक्ला, नैमिष रतन तिवारी , जितेंद्र मेहरोत्रा , अजय विश्वकर्मा , सुधीर सिंह , जया सिंह , सुनील मिश्रा , उदित बाजपेई , राजकुमार अग्रवाल , विष्णु मौर्या , मंजू राजबंशी , संजय वर्मा ,अमर बाजपेई , महेश वर्मा , अनूप श्रीवास्तव , संदीप अवस्थी , शिव प्रताप सिंह , पुष्कर गुप्ता ,पंकज गुप्ता , राजाराम निषाद , मनोज तिवारी , पूर्व विधायक रामपाल यादव, जिला पंचायत सदस्य रामजीवन जयसवाल , अनूप त्रिपाठी, ब्लाक प्रमुख रामकिंकर पांडे , कल्पना वर्मा युवा मोर्चा जिला संयोजक अनूप विश्वकर्मा,सचिन मिश्रा , शुभम पांडे, अभिषेक मिश्रा ,मृदुल मिश्रा, अजय सिंह सहित जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, ब्लाक प्रमुख व जिला पंचायत सदस्य मौजूद रहे।