यूपी दौरे पर लखनऊ पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ; जमकर की ‘सीएम योगी’ की तारीफ ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में गृह तथा सहकारिता मंत्री अमित शाह रविवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। बीजेपी के दिग्गज यूपी का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बनासर दौरे पर हैं। लखनऊ पहुंचकर गृह मंत्री शाह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। यहां उन्होंने सीएम योगी द्वारा किए गए कामों की जमकर तारीफ की।

केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने कहा कि आज जब में 2021 में यूपी में खड़ा हूं तो गर्व से ये कह सकता हूं कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में बहुत अच्छा काम हुआ है। सभी राज्यों में से यूपी सबसे आगे है। प्रदेश ने सभी क्षेत्रों में विकास किया है। इसके साथ ही कोरोना की दोनो ही लहरों में भी योगी सरकार ने बहुत अच्छा काम किया। 44 में से 22 से ज्यादा योजनाओं में उत्तर प्रदेश आगे चल रहा है।

अमित शाह ने लखनऊ को बड़ी सौगात दी। उनका अगला कदम मिर्जापुर होगा। वह लखनऊ से वाराणसी जाकर मिर्जापुर पहुंचेंगे। भाजपा ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 की जोरदार तैयारी शुरू कर दी है। गृह मंत्री का आज का दौरा भी यूपी कि तैयारियां परखने के साथ आगे कि रणनीति को भी तेज गति देना हैं।