सेक्स में बिना हाथ लगाएं बढ़ाएं उत्तेजना

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
हैप्पी मैरिड लाइफ में एक आनंददायक सेक्स लाइफ का होना भी बहुत जरूरी है। लेकिन आनंददायक सेक्स का मतलब सिर्फ सिर्फ सेक्स करना नहीं होता हैं बल्कि सेक्स में आनंद तभी आता जब भावनात्मक प्यार हो। आप सेक्स को जितना ज्यादा महसूस करेंगे, सेक्स क्रिया के आखिर में आपको उतनी ही ज्यादा संतुष्टि महसूस होगी। अपने हाथों का इस्तेमाल किए बिना भी आप पार्टनर को उत्तेजित कर सकते हैं।

शब्दों के जरिए जगाएं उत्तेजना…
अपने पार्टनर के बेहद करीब बैठें, इतने नजदीक कि एक-दूसरे की सांसें आपस में टकराती रहें, उसके हाथों को अपने हाथों में रखकर धीमे-धीमे सहलाते रहें या फिर बेड पर एक-दूसरे को बाहों में भर कर लेट जाएं और एक-दूसरे के कानों में कुछ ऐसा कहें, जो पार्टनर सुनने की ख्वाहिश रखता हो। इस दौरान उनकी तारीफ करें, उन्हें स्पेशल फील करवाएं। आप चाहें तो पार्टनर से इस वक्त डर्टी व रोमेंटिक टॉक भी कर सकते हैं। इस तरह के ट्रिक्स अपनाने से भी आप दोनों की उत्तेजना कई गुना बढ़ जाएगी।

सेक्सी लॉन्जरी करती है कमाल…
जब बात लॉन्जरी की आती है, तो कुछ सेक्सी लॉन्जरी जरूर खरीदें। ट्रांसपेरेंट, लेसी लॉन्जरी आपके पार्टनर के दिल की धड़कनों को तेजी से धड़काने में कामयाब रहती है। सेक्सी लॉन्जरी में अंगों का उभार देखकर सेक्स से पहले ही पार्टनर की उत्तेजना कई गुना बढ़ जाती हैं। इसके अलावा आप चाहें तो पार्टनर के घर पहुंचने से पहले ही सेक्सी लॉन्जरी में अपनी सेल्फी खींचकर पार्टनर को भेज दें। आपकी यह तस्वीर भी काम करेगी और पार्टनर की उत्तेजना बढ़ जाएगी।

 

बालों की छुअन से करें उत्तेजना जगाने का काम…
पुरुषों को सेक्स के लिए उत्तेजित करने का बहुत अच्छा तरीका है, महिलाओं के लंबे रेशमी बाल। तो फिर अपने बालों का जादू जगाइए, और अपने बालों को पार्टनर के चेहरे पर, पीठ पर प्यार से फेरकर पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार करें। इस बात का ध्यान रखें कि कहीं आपके बाल कहीं पार्टनर का मूड न बिगाड़ दें।

जीभ के स्पर्श से जगाएं पार्टनर की कामेच्छा…
सेक्स से पहले फोरप्ले करते समय अपने पार्टनर के बॉडी पार्ट्स पर तो आपने प्यार से कई बार हाथ फेरा होगा। तो इस बार हाथों की बजाय जीभ का इस्तेमाल करें। अपने पार्टनर की बॉडी के सेंसिटिव, सेक्सुअल और कामोत्तेजक अंगों पर जीभ का मादक स्पर्श करें और फिर देखें कि उनकी उत्तेजना किस हद तक बढ़ जाती है।

सेंसुअल रोमांटिक मसाज जगाता है उत्तेजना…
बेडरूम में मद्धिम रोशनी रखें, रोमांटिक म्यूजिक लगाएं और खुशबूदार अरोमा ऑयल से अपने पार्टनर की पीठ पर अपने हाथों से धीमे-धीमे मसाज करें। आपका यह मसाज पार्टनर के लिए उसे रिलैक्स महसूस करवाने के साथ-साथ बेहद सेंसुअल और रोमांटिक भी होगा। बस मसाज करते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि आपको मसाज प्यार के साथ आहिस्ता-आहिस्ता करना है। फिर देखिए, आपकी रात कितनी हसीन होती है।