महेंद्र सिंह धोनी के नए लुक ने फैंस को हैरान कर दिया

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
महेंद्र सिंह धोनी के चाहे लंबे बाल हों, गंजे हो रहे हों या कोई भी स्टाइल हो. वो हमेशा अपने मेकओवर के लिए जाने जाते हैं. ये फोटो प्रशंसकों के बीच वायरल हो गया है. साथ ही सभी को धोनी का ये नया रूप पसंद आ रहा है. अटकलें तेज हैं कि एमएस धोनी का नया रूप यूएई में एक महीने के समय में शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण के लिए एक विज्ञापन का हिस्सा है।

आपको बताते चलें कि धोनी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए एक बार फिर एक्शन में दिखाई देंगे , जब वो 2021 के आईपीएल में 19 सितंबर के दिन मुंबई इंडियंस (एमआई) से भिड़ेंगे. कोविड -19 महामारी के कारण आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था अब संयुक्त अरब अमीरात में सीएसके एमआई के बीच मैच के साथ फिर से होगा. कुछ दिनों पहले धोनी को हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बिल्कुल नए हेयरस्टाइल दाढ़ी-शैली में देखा गया था. हकीम ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, “लीजेंड धोनी..स्पोर्ट्स ए डैशिंग लुक … हमारे लीजेंड के लिए इस हेयरकट दाढ़ी को करने में बहुत मजा आया।

एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके के खिलाड़ी यूएई के लिए रवाना हो गए हैं. CSK का दुबई में अपना प्रशिक्षण होगा टीम, उपलब्ध खिलाड़ियों के साथ, ये सुनिश्चित करने के लिए आगे बढ़ रही है कि उनके पास IPL 2021 के फिर से शुरू होने से पहले प्रशिक्षण के लिए ठीक ठाक समय हो।

एमएस धोनी को इस हफ्ते की शुरुआत में चेन्नई पहुंचते देखा गया था। जब टीम की सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान को एयरपोर्ट पर देखा गया. सुरेश रैना, कर्ण शर्मा, रुतुराज गायकवाड़, दीपक चाहर अंबाती रायुडू कुछ अन्य खिलाड़ी थे जो एमएस धोनी के साथ यूएई जा रहे थे। सीएसके के पास यूएई को लेकर कुछ खास यादें नहीं हैं. इससे पहले यूएई में उनका सबसे खराब सीजन था क्योंकि वे पहली बार प्ले-ऑफ की बर्थ से चूक गए थे। हालाँकि, धोनी की टीम ने फॉर्म में वापसी की. अभी आईपीएल 2021 में अपने पहले 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल कर चुके हैं।