Penis के लिए कौन-सा तेल है फायदेमंद?

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सरसों, तिल, मूंगफली समेत दूसरे तेलों के अपने अलग लाभ हैं लेकिन नारियल का असर अपने आप में जबरदस्त होता है। नारियल तेल से अगर पुरुष अपने पेनिस की मालिश करते हैं तो इससे उनको काफी फायदा मिलता है और जिन लोगों को अपने लिंग के साइज से संतुष्टि नहीं होती, उनके लिए भी नारियल का तेल बहुत फायदेमंद होता है। अगर कोई व्यक्ति नियमित रूप से नारियल के तेल से अपने लिंग की मालिश करता है तो उसका आकार और मोटाई बढ़ती है। जितने अच्छे तरीके से आप नारियल का तेल इस्तेमाल करेंगे , उतना ज्यादा फायदा आपके पेनिस को होगा। ऐसा बहुत कम लोगों को पता होता है कि नारियल के तेल से पेनिस को बहुत फायदा होता है।

बता दें कि नारियल के तेल में कई पोषक तत्व मिले होते हैं जो कि किसी भी व्यक्ति के स्वास्थ्य के लिए अच्छे होते हैं। जिन लोगों को नारियल के तेल के फायदों के बारे में पता है और वह नारियल के तेल का इस्तेमाल नियमित रूप से करते हैं तो उसका लाभ उन्हें मिलता है।

लिंग होता है मजबूत…
लिंग की मसाज नारियल के तेल से करने पर पेनिस को कई तरह के पोषक तत्व मिल जाते हैं जिसकी जरूरत हमारे पेनिस को होती है। अगर किसी व्यक्ति के लिंग की नसें कमजोर हैं तो ऐसे व्यक्ति को नारियल के तेल से मालिश करनी चाहिए। इससे उस व्यक्ति को जरूर फायदा मिलेगा। साथ ही पेनिस कि लंबाई और मोटाई के लिए भी नारियल का तेल बहुत फायदेमंद होता है। हालांकि, सिर्फ नारियल के तेल से ही आपके पेनिस की लंबाई और मोटाई बढ़ेगी, यह भी सच नहीं है। लेकिन नियमित रूप से मालिश करने पर आपके पेनिस को एक अच्छा आकार जरूर मिल जाएगा।

अगर आपको और बड़ा पेनिस या पेनिस कि मोटाई बढ़ानी है तो इसके लिए आपको कई और चीजें भी इस्तेमाल करने की जरूरत होती है। जैसे कि आप नारियल के तेल के साथ साथ अदरक का रस या लौंग का तेल भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अदरक, लौंग और दालचीनी से लिंग को फायदा पहुंचता है। अगर आप नारियल के तेल के साथ लौंग, दालचीनी का घोल, अदरक का रस आदि का उपयोग मालिश करने के लिए करते हैं, तो ये आपके पेनिस कि लंबाई और मोटाई बढ़ाने में मदद करता है। लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि आपको पेनिस कि सिर्फ मालिश ही करनी है। मालिश करते हुए आप हस्तमैथुन (Masturbation) न करें, क्योंकि फिर इसका कोई फायदा आपको नहीं होगा।

कंडोम का इस्तेमाल न करें…
सेक्स के दौरान नारियल के तेल का इस्तेमाल करना तभी अच्छा माना जाता है, जब कोई व्यक्ति बिना कंडोम के सेक्स कर रहा हो। यदि कोई व्यक्ति कंडोम के साथ नारियल के तेल का भी इस्तेमाल करता है तो इससे कंडोम फट सकता है इसलिए आप कंडोम के साथ नारियल के तेल का इस्तेमाल न करें। हालांकि अगर आप बिना कंडोम के सेक्स कर रहें है तो इसका फायदा आपको ज़रूर होगा। ये पेनिस और योनि (Vagina) दोनों को ही हाइड्रेट रखता है। अगर किसी महिला को संभोग के दौरान दर्द का अहसास होता है तो ऐसे लोगो को सेक्स के दौरान नारियल के तेल का इस्तेमाल करना चाहिए।

बढ़ सकती है सेक्स पॉवर…
नारियल का तेल बहुत फायदेमंद होता है। इससे आपकी सेक्स पॉवर भी बढ़ती है। अगर आप नियमित रूप से खाने में भी नारियल के तेल का इस्तेमाल करते हैं तो इसका फायदा आपको जरूर मिलेगा। नारियल के तेल में कई पोषक तत्व होते हैं जो सेक्स पॉवर को बढ़ाने में भी मदद करते हैं। साथ ही ये हमारे शरीर के लिए भी बहुत फायदेमंद होता है।