बिग बॉस OTT’ की उर्फी जावेद के इस लुक पर बहुत हुआ मजाक, शर्ट पर लिखी थी… बात


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
उर्फी जावेद के एयरपोर्ट लुक का बन रहा मजाक ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नजर आई उर्फी जावेद का एयरपोर्ट लुक इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया है। लोग जहां उनके इस लुक को देखकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, वहीं उनके शर्ट पर तगड़ा सोशल मेसेज लिखा गया है। एयरपोर्ट में उर्फी का यह अंदाज़ देख सोशल मीडिया पर लोग काफी हैरान हैं। अधिकतर लोग उनके इस लुक का मजाक बना रहे हैं। बता दें कि उर्फी हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी’ से बाहर हुई हैं।

हालांकि, उनके फैन्स चाहते हैं कि वह फिर से घर में दाखिल हों। उर्फी इस शो में घर के अंदर भी अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर दर्शकों की निगाहों में रहती थीं।इस शो से बाहर होने के बाद भी उर्शी खबरों में हैं। हालांकि, उनके ग्लैमरस लुक से उनके फैन्स पहले से वाकिफ हैं।

लेकिन लोग उनके इस एयरपोर्ट वाले लुक को देखकर काफी हैरान परेशान हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी का यह लुक जैसे ही सामने आया तो किसी ने कॉमेंट कर पूछा कि उनका शर्ट किसने कुतरा है। किसी ने कहा- शर्ट कुतरने के लिए चूहों को तोपों सलामी। कई लोगों ने उन्हें एक अच्छे स्टाइलिस्ट को हायर करने की भी सलाह दे डाली।लेकिन उनके इस लुक के साथ एक स्ट्रॉन्ग पॉजिटिव मेसेज भी छिपा था। दरअसल उर्फी ने पलटकर अपने शर्ट के पीछे लिखा मेसेज दिखाया, जिसपर प्लास्टिक इस्तेमाल बंद करने की बात कही गई है।