गर्लफ्रेंड के सामने ; बिस्तर में अधिक कॉन्फिडेंस कैसे पैदा करें…

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
एक मॉडर्न शख्स को हर समय दिखावटी यौन सामग्री से निपटना पड़ता है। हर शहर में मुख्यधारा की पत्रिकाओं और स्ट्रीट होर्डिंग में सुंदर, एथलेटिक, आधे नग्न पुरुषों के चित्र दिखाए जाते हैं। पोर्न तक आसान पहुंच जहां हर महिला हर सेक्स पोजीशन में अपने साथी से प्रसन्न होती है, एक पुरुष के दिमाग में और भी असुरक्षा पैदा कर सकती है, जब वह अपनी महिला के साथ बेडरूम में प्रवेश कर रहा हो। सेक्स अब वर्जित नहीं है। पुरुष केवल सबसे खूबसूरत पार्टनर्स के साथ यौन संबंध बनाने के लिए दबाव महसूस करते हैं। यहां बस आत्मविश्वास की कमी है। लेकिन क्या होगा अगर आप सिर्फ एक सामान्य आदमी हैं जो कभी-कभी बिस्तर में शर्म महसूस करते हैं?

ज्यादा सोचना बंद करो…
बिस्तर में, आपको अपने भीतर के जानवर के संपर्क में रहना चाहिए और अपनी प्रवृत्ति का पालन करना चाहिए। अपने डर के बारे में भूल जाओ और बस वही करो जो तुम चाहते हो। खुद से बहुत अधिक प्रश्न न करें। यदि आप बिस्तर में कुछ रोमांचक करना चाहते हैं, तो इसे करें और अपने साथी की प्रतिक्रिया देखें। अस्वीकृति से डरो मत। अगर वह कुछ कोशिश नहीं करना चाहती है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह सेक्स नहीं चाहती। आराम करें और अपनी यौन प्रवृत्ति का पालन करें – उसे देखें, स्पर्श करें, सुनें, चखें और सूंघें।

सेक्स को नियमित गतिविधि मानें…
तुम अकेले नहीं हो। बहुत सारे लड़के, खासकर छोटी उम्र के, सेक्स को लेकर चिंतित हो जाते हैं। उन्हें लगता है कि उन्हें अलग तरह से अभिनय करना शुरू करने की जरूरत है, यह भूलकर कि सेक्स एक सामान्य गतिविधि है, जैसे- सभी लोग खाना, हंसना या सोना पसंद करते हैं। इसमें कोई बड़ी बात न करें। यह अपने साथी के साथ मस्ती करने और समय बिताने को लेकर है। इसे करते हुए आराम से एक कदम से दूसरे कदम आगे बढ़ें। ऐसा व्यवहार करें जैसे सब कुछ सामान्य है। सेक्स को अपने ब्रह्मांड के केंद्र के रूप में देखने के बजाय, इसे अपने लक्ष्यों में से एक बनाएं। इसे अपने रिश्ते का एक स्वाभाविक हिस्सा बनाएं।

उसके साथ खेलें…
सेक्स के दौरान, धीमी गति से चलना आमतौर पर बहुत अधिक, बहुत तेज़ से बेहतर होता है। संतुष्टि में देरी करें और उसे अधिक से अधिक चाहने के लिए यौन वातावरण का निर्माण करें। आप उसे इस तरह से चालू करने की अधिक संभावना रखते हैं। थोड़ी देर रुकें, पीछे झुकें और आराम करें। वह शायद पहले से कहीं ज्यादा चालू हो जाएगी। उसे आपसे सेक्स के लिए पूछें। “प्लीज” एक महान शब्द है – इसलिए उसे इसका उपयोग करना सिखाएं। शांत और प्रसन्न रहें।

किसी से अपनी तुलना न करें…
जब आनंद देने और प्राप्त करने की बात आती है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसे दिखते हैं, आप कितने साल के हैं, आप कितना पैसा कमाते हैं, आप कितने लंबे हैं, या आपका वजन क्या है। एक बार जब आप किसी महिला के साथ बिस्तर पर होते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आप एक महिला को कैसा महसूस कराते हैं? यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कैसा व्यवहार करते हैं। यदि आप चाहते हैं कि वह आपके साथ एक मनमोहक अंतरंग स्थिति का अनुभव करे, तो अपने हैंग-अप के बारे में भूल जाइए। बस वहीं रहें और फिर, उस पर ध्यान केंद्रित करें और अपनी प्रवृत्ति का पालन करें।

बेहतर महसूस करने के लिए व्यायाम करें…
व्यायाम करने से आप चुस्त दुरुस्त रहेंगे। इसलिए आपको व्यायाम जरूर करना चाहिए। यह आपकी सेक्स करने की क्षमता को भी बढ़ाएगा।