जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं ‘मनी हाइस्ट’ का 5वां सीजन

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
नेटफ्लिक्स का सुपरहिट थ्रिलर वेब सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ एक बार फिर से दर्शकों को गुदगुदाने आ रहा है। मनी हीस्ट वेब सीरीज का 5वां और फाइनल सीजन शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। नेटफ्लिक्स की इस क्राइम- थ्रिलर वेब सीरीज का काफी लंबे समय से दर्शक इंतजार कर रहे थे। इस बेव सीरीज को लेकर दर्शक कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हैं। इसी बीच अब नेटफ्लिक्स ने सीरीज को रिलीज करने के समय का खुलासा कर दिया है।

नेटफ्लिक्स ने सीरीज को रिलीज समय का किया खुलासा…
नेटफ्लिक्स ने सीरीज के रिलीज होने की जानकारी शेयर करने के बाद इस बात का भी खुलासा किया कि ‘मनी हाइस्ट’ के आखिरी सीजन को दो भागों में रिलीज किया जाएगा। 5वें सीजन को दो पार्ट में रिलीज करने का फैसला किया गया है। 5वें सीजन के पहले पार्ट को शुक्रवार की दोपहर 12.30 बजे प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा। नेटफ्लिक्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें लिखा है,’अगर आप यह इमोजी देख पा रहे हैं तो अपका मास्क पहनने का समय आ गया है, क्योंकि ‘मनी हाइस्ट’ आ रहा है।’

‘मनी हाइस्ट’ के 5वां सीजन का दूसरा भाग 3 दिसम्बर को दोपहर 1:30 बजे रिलीज किया जाएगा। आखिरी सीजन को लेकर दर्शकों के साथ वेब सीरीज के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वह यह जानने को लेकर उत्सुक है कि इस बार प्रोफेसर की टीम क्या करती है? और प्रोफेसर और एलिसिया की लड़ाई का क्या अंत होता है?

‘मनी हाइस्ट’ एक स्पेनिश वेब सीरीज है। 5वां सीजन में दिखाया जाएगा कि एलिसिया और प्रोफेसर के बीच की लड़ाई का अंत कैसे होता है? फैंस इसे देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। शुक्रवार को पूरी दुनिया में इसके फाइनल और 5वें सीजन को रिलीज किया जाएगा।