नशे की हालत में युवक ने काट ली हाथ की नस

संवाददाता (प्रदीप कुमार)
रीडर टाइम्स न्यूज़
राजधानी लखनऊ के गुडंबा थाने के अंतर्गत छुईया पुरवा चौकी के चंद कदमों की दूरी पर सहारा स्टेट रोड पर झोपड़ी में रहने वाले अशोक सोनी उर्फ कल्लू (35) नामक युवक ने नशे की हालत में अपने हाथ की नस काट ली थी जिससे उसकी मृत्यु हो गई जब आसपास के लोगों को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

गुडम्बा इस्पेक्टर मोहम्मद अशरफ तुरंत मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी आसपास के मिली जानकारी के अनुसार गुड़म्बा थाना प्रभारी मोहम्मद अशरफ ने बताया है कि उसने अपने हाथ की नस काट ली है जिससे उसने की अत्माहत्या किया है। गुडम्बा थाना प्रभारी मोहम्मद अशरफ ने पंचनामा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले की जानकारी मिलते हैं मौके पर पहुंचे एसीपी गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा ने मृतक के परिजनों से कि पूछताछ परिजनों ने बताया है अशोक उर्फ कल्लू (35) शराब के नशे का आदि हो चुका था आए दिन वह बहुत परेशान रहता था। परिजनों से जानकारी मिली है कि अशोक उर्फ कल्लू की पत्नी कुछ दिन पहले दोनों बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई थी। मृतक अशोक उर्फ कल्लू का मूल निवासी ग्राम अमौवली रामनगर बाराबंकी का रहने वाला था , मृतक अशोक उर्फ कल्लू गैस चूल्हा रिपेयरिंग मकैनिक काम करता था।