एक “सेक्सी लॉन्जरी” आपके इंटिमेट पलों करती हैं यादगार व दिलचस्प

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
क्या आपने कभी अपने अंतरंग पलों के दौरान यह महसूस किया है कि उन रोमांटिक लम्हों में विशेष रूप से मैजिक करने वाले स्पार्क की कमी है? यह तो सभी जानते हैं कि महिलाएं अपने पार्टनर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए बहुत कुछ करती हैं। इन्हीं में से एक है- ‘सेक्सी लॉन्जरी’ का चमत्कार। समय के साथ महिलाओं ने अपने पुरुष को सिर्फ अपने तक ही रखने के लिए कई दिलचस्प तरीके खोजे हैं और खूबसूरत सेक्सी लॉन्जरी उनके रोमांटिक और कामुक जीवन के लिए गेम-चेंजर हो सकते हैं। रोमांटिक माहौल, सुगंधित मोमबत्तियां, बढ़िया शराब निश्चित रूप से सेक्स के लिए मूड बना देती है, लेकिन उत्तेजना जगाने वाले आकर्षक लॉन्जरी का जो जादू चलता है, उसकी तो बात ही अलग होती है।

प्यार का जोश जगाती है सेक्सी लॉन्जरी…
आम तौर पर उन कपल्स के लिए जो काफी समय से रिश्ते में हैं, धीरे-धीरे उनकी सेक्स लाइफ में एक नीरसता आने लगती है, जिसमें इमेजिनेशन और प्रलोभन के लिए कोई प्रयास नहीं होता है। हालांकि, मौजूदा नई पीढ़ी के साथ चीजें बदल रही हैं। वे ज्यादा जानना चाहते हैं, ज्यादा गहराई से चीजों को समझना चाहते हैं और एक-दूसरे से उनकी अपेक्षाएं काफी हाई लेवल की होती है।

सेक्स के प्रति दोनों पार्टनरों के जुनून को बरकरार रखने के लिए और अपने पुरुष साथी का ध्यान आकर्षित करने के लिए, महिला पार्टनर को सेक्सी लॉन्जरी की आवश्यकता होती है, जो उनके पुरुष साथी के सामने उसके कामुक पक्ष को उजागर करता है और उन्हें महिलाओं को बेहतर ढंग से समझने में मदद करता है। प्लंज ब्रा से लेकर लैसी ब्रा तक, सुंदर पैंटी से लेकर थोंग्स तक, कोई भी ट्रिक करने के लिए कुछ भी चुना जा सकता है।

देखा जाए तो लॉन्जरी की एक सेक्सी जोड़ी, केक पर एक आइसिंग की तरह होती है, जो यकीनन एक आदर्श मिठाई के रूप में पुरुषों के सामने प्रस्तुत की जाती है। रियल लाइफ के बारे में बात करें तो, 54.25 प्रतिशत महिलाएं अपनी स्पेशल डेट नाइट में सेक्सी लॉन्जरी पहनना पसंद करती हैं। सर्वे में लगभग 40.81 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि इससे उन्हें अपने पार्टनरों को स्पेशल महसूस कराने में मदद मिली है, क्योंकि हम सेक्स के दौरान उसके स्पार्क को बनाए रखने के लिए एक्स्ट्रा कोशिश करती हैं।

अपने आप को और माहौल को स्पेशल बनाएं…
एक रिश्ते में कई बार ऐसा होता है कि आप अपने रिश्ते में कुछ मसाले और एक्स्ट्रा की जरूरत को महसूस किए बिना नॉर्मल बोरिंग दिन बिताते हैं। यदि दोनों पार्टनर नहीं, तो कम से कम एक पार्टनर को अपने साथी और उसके मूड को सेक्स के लिए प्रेरित करने के अलावा अपने रिश्ते में रोमांस की रोमांचकता को बनाए रखने के लिए जरूरी प्रयास शुरू करने के बारे में अवश्य सोचना चाहिए।

एक महिला के लिए सेक्सी लॉन्जरी की एक जोड़ी उनके सेक्स के पलों में हॉटनेस का मसाला जोड़ने के उद्देश्य से सही साबित हो सकती है। सर्वे में 52.92 प्रतिशत महिलाओं ने कहा कि सेक्सी लॉन्जरी पहनने से उन्हें अपने पार्टनरों के साथ अंतरंग होने में मदद मिलती है। लगभग 42.14 प्रतिशत महिलाओं के अनुसार सेक्सी लॉन्जरी का एक अच्छा संग्रह उनके सेक्स लाइफ में मसाला जोड़ने में मदद करता है। दिलचस्प बात यह है कि 58.17 प्रतिशत महिलाओं ने लैसी ब्रा और 49.21 प्रतिशत महिलाओं ने ट्रांसपेरेंट बेबीडॉल लॉन्जरी को अपनी पसंद बताई।

अच्छा दिखना कॉन्फिडेंस को बढ़ाता है…
यह एक महत्वपूर्ण बात है कि एक अच्छी सेक्सी लॉन्जरी एक महिला के संपूर्ण रूप को आकर्षक और मादक बनाने में प्रमुख भूमिका निभाती है। सेक्सी लॉन्जरी में एक महिला को देखकर पुरुषों की न सिर्फ उत्तेजना बढ़ती है, बल्कि सेक्स करने की इच्छा भी बलवती होती है। सेक्सी लॉन्जरी में आपके पूरे लुक को बदलने की क्षमता होती है, इसलिए समझदारी से इसका चुनाव करें। चाहे वह कोर्सेट हो, थोंग्स या पुश-अप ब्रा, कुछ ऐसा चुनें जो आपको लगता है कि आपके पार्टनर की आंखों को आकर्षित करेगा और उसकी नजर आपके जिस्म पर से हटने नहीं देगा, परिणामस्वरूप उसके लिए सेक्स को ना कहना मुश्किल होगा।

सेक्सी लॉन्जरी कॉन्फिडेंस को बढ़ाती है…
कॉन्फिडेंस का होना कुछ भी हासिल करने की सबसे पहली कुंजी है। सर्वे के अनुसार, 46.22 प्रतिशत महिलाओं का कहना है कि एक अच्छा सेक्सी लॉन्जरी का संग्रह होने से उनमें कॉन्फिडेंस आता है और लगभग 47.76 प्रतिशत महिलाएं अपने लिए विविध प्रकार की लॉन्जरियों का संग्रह रखना पसंद करती हैं। यह भी एक दिलचस्प बात है कि क्रमशः 58.12 प्रतिशत, 40 प्रतिशत और 57.65 प्रतिशत महिलाओं को क्रमशः लाल, गुलाबी और काले रंग की लॉन्जरी सबसे अधिक पसंद हैं।