jio का कम कीमत वाला शानदार प्लान, 75GB डाटा के साथ मिल रहा है …Netflix-Amazon Prime ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
कभी कभी इतने सस्ते प्लान आ जाते हैं कि कई बार ज्यादा कीमत का रिचार्ज करा लेते हैं . क्योकि अच्छे प्लान बार बार नहीं आते हैं . और कभी कभी तो कीमते बढ़ती ही जाती हैं . पर इसके आलावा कई ऐसे प्लान भी मौजूद हैं . दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio अपने यूजर्स को कई शानदार बेनिफिट्स मुहैया कराने के लिए आए दिन नए प्लान पेश करती रहती है. यूजर्स को यहां कम से कम कीमत में अधिक से अधिक बेनिफिट्स वाले कई शानदार प्लान मिलेंगे. इसके अलावा कई ऐसे प्लान भी मौजूद हैं जिनमें आपको अधिक डाटा के साथ Netflix और Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. अगर आप भी ऐसे ही किसी प्लान की तलाश कर रहे हैं तो यहां हम आपको Jio के सस्ते और ज्यादा बेनिफिट वाले धमाकेदार प्लान की जानकारी दे रहे हैं.

Jio का 399 रुपये वाला प्लान…
Jio के 399 रुपये वाले प्लान की बात करें तो यह एक पोस्टपेड प्लान हैं और इसमें आपको एक महीने की वैलिडिटी मिलेगी. वैलिडिटी के दौरान यूजर्स को कुल 75GB डाटा की सुविधा मिलेगी. बता दें कि इस प्लान में आपको डेली डाटा प्राप्त नहीं होता बल्कि कुल डाटा को ही इस्तेमाल करना होता है. इसके अलावा प्लान की पूरी वैलिडिटी खत्म होने के बाद यदि आपका डाटा बच जाता है तो इसमें आपको 200GB तक का डाटा रोलओवर भी प्राप्त होगा.

इस प्लान के तहत मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा डेली 100 एसएमएस भी प्राप्त होंगे. इतना ही नहीं, प्लान के साथ आपको ओटीटी ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा. यूजर्स प्लान के साथ Netflix और Amazon Prime जैसे लोेकप्रिय ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त करके मूवीज औरी सीरीज का मजा ले सकते हैं.

इसके अलावा आपको Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त होगा. इस प्लान में आपको इतना ही नहीं, बल्कि इंटरनेशनल कॉलिंग सर्विस भी मिलेगी. साथ ही यूजर्स को इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी की भी सुविधा दी जा रही है. यदि आप भी इस प्लान को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो बता दें इसमें दिए गए बेनिफिट्स आपकी डाटा से लेकर कॉलिंग तक की सभी जरूरतों को पूरा करेगा.