समाजवादी की ‘राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष’ का सिधौली में हुआ …जोरदार स्वागत ,

संवाददाता मोहम्मद वैस
रीडर टाइम्स न्यूज़
समाजवादी पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष जूही सिंह का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया और उनके आगमन पर हजारों की भीड़ एकत्रित हुई। उन्होंने अपने स्वागत पर बहुत ही खुशी जताते हुए बोला कि इस बार समाजवादी सरकार को पूर्ण बहुमत से कोई रोक नहीं सकता और पत्रकारों से बात करते हुए .

उन्होंने कहा कि योगी सरकार का जो विगत चार वर्षो का काम है वो असफल रहा और जनता उनकी सरकार में बेरोजगार और असहाय महसूस कर रही है। उन्होंने बताया कि सरकार का काम बस इतना है की वो अपने आर्थिक मुद्दों से जनता को भटका कर जातीय मुद्दों को आगे लाकर अपनी छवि चमकाना और जनता इसी मुद्दों पर भटकाना। जूही सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह सरकार महिलाओं और गरीबों पर हो रहे अत्याचार को देख कर इस प्रकार शांत है और भी कई बात कहीं।

इस मौके पार्टी कार्यकर्ता पूर्व विधायक मनीष रावत, ब्लॉक प्रमुख राम बक्श रावत,ग्राम प्रधान अहमदपुर जट अमान खान , अरमान खान , अल्ताफ छात्र सभा सदस्य शिया पीजी कॉलेज , विवेक मौर्य छात्र सभा सिधौली , एडवोकेट रमेश यादव, सब्बू खान , बादशाह, सानू ,गुड्डू नेता , मो अबरार हाफिज , इसहाक, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।