मालदीव पहुंचीं रुबीना दिलैक ; बिकीनी वाली तस्वीरों ने … इंटरनेट पर मचा दिया है धमाल ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। रुबीना इस ट्रिप पर हसबैंड अभिनव शुक्ला के साथ हैं। बिकीनी में नजर आईं नज़र इस ट्रिप से रुबीना की बिकीनी वाली तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हैं। काफी दिलकश नजर आ रही हैं .रुबीना ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रुबीना काफी दिलकश नजर आ रही हैं। काफी टोन्ड दिख रही हैं .

इन तस्वीरों में रुबीना का लुक काफी टोन्ड नजर आ रहा है। समंदर किनारे मस्ती वाली ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। बढ़े वजन को लेकर परेशानी भी जताई थी . बता दें कि हाल ही में रुबीना ने पोस्ट में अपने बढ़े वजन को लेकर परेशानी जताई थी, जो कोविड के बाद का रिजल्ट था। बढ़ गया था 7 किलो वजन उन्होंने बताया था

कि पोस्ट कोविड के कारण उनका वजन 7 किलो बढ़ गया था, जिससे उनका कॉन्फिडेंस लो हो गया था।अपनी फिटनेस पर दिया ध्यान इसके बाद से रुबीना ने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कई तस्वीरें…
हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि परफेक्ट लीन बॉडी मुझे डिफाइन नहीं कर सकती। रुबीना ने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की हैं। अभिनव शुक्ला ने शेयर की तस्वीरें कुछ तस्वीरें अभिनव शुक्ला ने भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए। बिता रहे क्वॉलिटी टाइम दोनों इन तस्वीरों में में क्वॉलिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं।मालदीव में सी राइड का लिया मजा दोनों ने मालदीव में सी राइड का भी मजा लिया, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।