अली फजल और रिचा चड्ढा अगले साल करेंगे शादी, बताया क्या है पूरा प्लान …

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अलावा फैन्स को जिस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है, वह है अली फजल (Ali Fazal) और रिचा चड्ढा। रिचा (Richa Chadha) और अली फजल की शादी पहले बीते साल अप्रैल में होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण उन्हें यह प्लान खिसकाना पड़ा। इसके बाद अली फजल की मां का देहांत हो गया। पर अब अली फजल ने बताया है कि वह और रिचा चड्ढा कब शादी करने वाले हैं और आगे क्या प्लानिंग है।

अगले साल की शुरुआत में करेंगे शादी…
एक इंटरव्यू में अली फजल ने बताया कि वह और रिचा अगले साल की शुरुआत में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि अभी तक कोई डेट फिक्स नहीं हुई है। अली ने बताया कि शादी धूमधाम से होगी और खूब सेलिब्रेशन भी होगा।अली फजल ने कहा कि वह और रिचा चड्ढा फिलहाल एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। ऐक्टर ने कहा कि रिचा चड्ढा फिलहाल अपने वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हैं, लेकिन जब भी और जितना भी टाइम मिलता है दोनों साथ में खूब इंजॉय करते हैं। बीते एक-दो सालों में अली फजल ने निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे, पर रिचा हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं।

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी…
अली फजल और रिचा चड्ढा की लव स्टोरी 2013 में फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर शुरू हुई थी। कुछ सालों तक दोनों ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा, लेकिन 2017 में ऑफिशल कर दिया।इन फिल्मों में आएंगे नजर प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो जहां रिचा चड्ढा इसी साल फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ में नजर आई थीं, वहीं वह अली फजल के साथ ‘फुकरे 3’ में नजर आएंगी। इसके अलावा रिचा चड्ढा ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ में दिखेंगी। वहीं अली फजल फिल्म ‘खुफिया’ में नजर आएंगे। इस फिल्म को विशाल भारद्वाज डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में तबू भी होंगी।