उन महिलाओं के लिए 4 Sex पोजीशन , जो आसानी से ऑर्गेज्म तक नहीं पहुंचतीं…


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सेक्स का अनुभव किसी भी व्यक्ति के लिए बहुत ही खास होता है। यह आपको पसीना बहाने में मदद करता है। यह आपको अपने साथी के साथ बंधन और प्रजनन करने की अनुमति देता है। पुरुषों के लिए सेक्स का अलग महत्व है और महिलाओं के लिए ये थोड़ा अलग हो सकता है। वहीं, जब सेक्स की बात आती है तो पुरुष के मुकाबले महिलाएं सेक्स का ज्यादा देर तक आनंद लेती हैं।

एक यह भी बड़ा कारण है कि बहुत-सी महिलाएं सेक्स के दौरान पूरी तरह संतुष्ट नहीं हो पाती हैं। ऐसे में पुरुषों को सलाह दी जाती है कि वह अच्छे से फोरप्ले करें। क्योंकि इससे महिलाएं जल्दी संतुष्ट हो पाती हैं। वहीं, पुरुषों को ओरल सेक्स की भी सलाह दी जाती है। वहीं 2014 में, शोधकर्ताओं के एक समूह ने एक चौंकाने वाला निष्कर्ष निकाला: समलैंगिक महिलाएं अपने विषमलैंगिक समकक्षों की तुलना में बहुत अधिक स्थिरता के साथ संभोग का अनुभव करती हैं।

स्पूनिंग…
यदि आप सेक्स में बेहतरीन हैं, तो आपने शायद जी-स्पॉट के बारे में सुना होगा। यह योनि के सामने की दीवार के ऊपर स्थित ऊतक का एक स्पंजी छोटा पैच है। इस क्षेत्र को ही आपको टारगेट कर के उत्तेजित करना है। कुछ सेक्स पोजीशन दूसरों की तुलना में जी स्पॉट के लिए खासकर बनाई गई हैं, जिससे महिलाओं को पूरी तरह से संतुष्ट किया जा सके। स्पूनिंग एक ऐसी ही सेक्स पोजीशन है जिसमें आप बेहतरीन सेक्स कर पाएंगे। इसी के साथ ही आप जी स्पॉट को उत्तेजित भी कर पाएंगे।

काउगर्ल…
सेक्स, कपल का खेल हो सकता है, लेकिन कुछ निश्चित पोजीशंस हैं जो किसी एक को काफी ज्यादा उत्तेजित कर सकती हैं। काउगर्ल एक ऐसी ही सेक्स पोजीशन है, जिसमें महिलाओं को अपने तरीके से सेक्स करने का मौका मिलता है। इस पोजीशन में महिलाएं अपने तरीके से उत्तेजित हो सकती हैं। जिससे वह जल्दी ऑर्गेज्म भी प्राप्त कर सकती है। इसमें महिला पुरुष के ऊपर आकर सेक्स का आनंद लेती है और पुरुष नीचे होता है। महिलाएं इस पोजीशन में खुद को स्वतंत्र महसूस करती हैं।

रिवर्स काऊ गर्ल…
यह सेक्स पोजीशन काउगर्ल से ही संबंधित है। इस पोजीशन में भी नियंत्रण महिला के पास ही होता है जिससे वह अपने तरीके से सेक्स का आनंद ले सकती है। इस सेक्स पोजीशन में महिलाएं, पुरुषों की तरफ अपना चेहरा करके सेक्स नहीं करती हैं, बल्कि वह पुरुषों के पैरों की तरफ अपना चेहरा करती हैं। जिससे एक अलग ही एंगल बनता है।

डॉगी स्टाइल…
योनि कामुक क्षेत्रों से भरी हुई है जो उत्तेजित होने पर सुखद महसूस कर सकती है। यह योनि के सबसे संवेदनशील क्षेत्रों में से एक है। इस पोजीशन में रिसीवर का पेल्विक पीछे की ओर झुका होता है जिससे पुरुष महिलाओं के ‘ए स्पॉट’ को टारगेट कर सकते हैं। इससे महिलाएं काफी ज्यादा उत्तेजित हो जाती हैं और वह सेक्स का भी भरपूर आनंद ले पाती हैं।