पानी में शानदार सेक्स कैसे करें…

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
अपने खुद के बेडरूम के बाहर सेक्स करना रोमांचक हो सकता है। सेक्स में अगर कुछ नया करना है तो हमें सबसे पहले तो बेडरूम से निकलने की जरूरत है। बेडरूम से बाहर निकलकर आप पाएंगे कि आप सेक्स में कुछ नया कर रहे हैं। बेडरूम में सेक्स करने पर एक न एक दिन लोग ऊब ही जाते हैं। फिर वह लोग सेक्स पर ध्यान नहीं देते हैं। ऐसे में लोगों को जरूरत है सेक्स अनुभव में कुछ नयापन लाने की।

अगर आप पानी में सेक्स ट्राई करना चाहते हैं तो आप इसे जरूर ट्राई करें। पानी में आप सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हैं। ये बहुत नया भी है और बहुत ही उत्तेजित करने वाला भी है। आप पानी में सेक्स का आनंद कैसे ले सकते हैं? पानी में सेक्स करना बहुत सेक्सी लग सकता है लेकिन यह आसान नहीं होता है। आपको पानी में सेक्स करने के लिए बहुत कुछ करना होता है। आइए, जानते हैं कि आखिर आप पानी में सेक्स को बेहतर कैसे बना सकते हैं…

सही स्थान खोजें…
असामान्य जगह पर यौन संबंध बनाना हमारी शीर्ष यौन कल्पनाओं में से एक है। रोमांटिक जगह पर सेक्स करना भी सूची में ऊपर है। वहीं, एक सर्वे में पाया गया है कि बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो समुद्र तट के किनारे भी सेक्स करना पसंद करते हैं। समुद्र के किनारे सेक्स करना आसान नहीं है। सार्वजनिक सेक्स अवैध है, इसलिए आपको अपने विवेक का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। आपको एक ऐसी जगह का चुनाव करना होगा जहां आप सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हैं। आप स्विमिंग पूल बुक कर सकते हैं। जहां आप और आपकी पार्टनर के अलावा कोई और मौजूद न हो। स्विमिंग पूल में सेक्स करने का आनंद ही अलग होता है। आप इसे जरूर ट्राई करें। ये नया भी लगेगा और आपके लिए बेहतर भी है, क्योंकि आप पानी में सेक्स करना चाहते हैं।

सभी विकल्पों पर विचार करें…
पानी में सेक्स करना बहुत रोमांटिक तो है ही। अगर आप पूल में सेक्स कर रहे हैं तो आप आसानी से सेक्स कर सकते हैं। लेकिन अगर आपने समुद्र के तट पर सेक्स करने के प्लान बनाया है तो आपको बहुत कुछ चीजों का ध्यान रखना होगा। जैसे कि आपको किस समय पर सेक्स करना है और आपको किस स्थान पर सेक्स करना चाहिए। सार्वजनिक जगहों पर सेक्स करना प्रतिबंधित होता है। ऐसे में आपको ऐसी जगह चुननी होगी जहां कोई भी मौजूद न हो। वहीं, महिलाओं को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि पानी के भीतर सेक्स करने से बैक्टीरिया योनि में जा सकते हैं। ऐसे में पुरुषों को सलाह दी जाती है कि वह पानी के अंदर ओरल सेक्स का आनंद अपनी पार्टनर को दे सकते हैं। इसके बाद वह पानी से बाहर आकर इंटरकोर्स कर सकते हैं। यानी आपको अपने लिए हर विकल्प तैयार रखना होगा। जो भी आपको सहज लगे, वो आपको करना चाहिए।

ल्यूब को मत भूलना…
याद रखें, पानी कोई ल्यूब नहीं होता है। हालांकि, यह उल्टा लग सकता है लेकिन पानी वास्तव में हमारे प्राकृतिक स्नेहन (चिकनाई) को धो देता है। और बिना लुब्रिकेटेड सेक्स करने से संक्रमण का खतरा बहुत ज्यादा बढ़ जाता है। बिना लुब्रिकेंट के पानी में सेक्स करने से महिलाओं के साथ-साथ पुरुषों को भी दर्द का एहसास होता है। ऐसे में आपको स्नेहक (चिकनाई) जरूर ले जानी चाहिए। इसे भूलने को गलती आप बिल्कुल भी न करें।