यूपी का 2022 मिशन बूथ और शक्ति केंद्र में आएगी ताकत 


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंद कमरे में यूपी के चुनावी रोडमैप पर मेराथन मंथन किया। अब तक की तैयारी और आगे के कार्यक्रमों की रूपरेखा पर चर्चा की। भाजपा अवध क्षेत्र के बाद अब प्रदेश के अन्य सांगठनिक क्षेत्रों में भी सदस्यता अभियान शुरू करेगी। इसकी शुरुआत शनिवार से ही हो जाएगी। शाह ने बूथ और शक्ति केंद्रों पर पूरा फोकस करने को कहा।

इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान से अमित शाह शाम करीब सवा पांच बजे पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे। वहां उन्होंने पार्टी के कई पूर्व प्रदेश अध्यक्षों से भी मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने सभी छह क्षेत्रों के चुनाव और संगठन प्रभारियों के साथ ही क्षेत्रीय अध्यक्षों संग बैठक की। और आगे की रणनीति पर बात की। बूथ कमेटियों के गठन और पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति के साथ ही उन्हें बूथों पर त्रिदेव की तैनाती की भी जानकारी दी गई।

यही त्रिदेव पार्टी के सदस्यता अभियान, मतदाता सूची के पुनरीक्षण से लेकर मतदान के दिन तक मोर्चा संभालेंगे। त्रिदेव में बूथ अध्यक्ष, बूथ प्रभारी और बीएलए को शामिल किया गया है। इसके अलावा प्रदेश के 27700 शक्ति केंद्रों को चुनाव की दृष्टि से और शक्तिशाली बनाया जाएगा।

गोरखपुर में योगी, कानपुर में प्रधान आज लांच करेंगे सदस्यता अभियान :- गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को अवध क्षेत्र में सदस्यता अभियान की लांचिंग के बाद अब इसे प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में भी लांच किया जाएगा। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह शनिवार को गोरखपुर क्षेत्र के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। इसमें गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर भी रहेंगे।

वहीं यूपी के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल कानपुर क्षेत्र में अभियान की शुरुआत करेंगे। रविवार को धर्मेंद्र प्रधान, स्वतंत्रदेव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या हाथरस में बृज क्षेत्र में अभियान की शुरुआत करेंगे।

देर रात तक पार्टी नेताओं से मिले शाह, आज देहरादून जाएंगे :- अमित शाह ने बंद कमरे में सिर्फ संगठन की बैठक ही नहीं की, वे पार्टी कार्यालय पर तमाम नेताओं से भी मिले। इन नेताओं से जहां उन्होंने कुशलक्षेम पूछी, वहीं आगामी चुनाव को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने सभी लोगों से एकजुट होकर चुनाव में जुटने को कहा। शाह शनिवार सुबह देहरादून के लिए रवाना हो जाएंगे।