ठंड सर्दियों में आपका दिल खुश कर देंगी ये हॉट सेक्स पोजीशन

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सर्दियों के मौसम में सेक्स करने का आनंद ही अलग होता है। सर्दियों में लोग सेक्स का भरपूर आनंद लेते हैं और लें भी क्यों न! ये मौसम ही कुछ ऐसा है। जहां लोग गर्माहट की तलाश रखते हैं और सेक्स के दौरान मिलने वाली गर्माहट का लोग भरपूर आनंद लेते हैं। साल के इस समय में लोग सेक्स को ज्यादा तवज्जो देते हैं। पार्टनर्स एक दूसरे के ज्यादा करीब आते हैं। यह सर्दी का मौसम आपके मूड को बहुत ज्यादा बेहतर बना सकता है। आखिर सर्दियों में आप किन पोजीशन में सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हैं।

स्पूनिंग…
इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए आप सबसे पहले तो एक साइड लेट जाएं। आगे महिला पार्टनर लेटेगी और पीछे पुरुष पार्टनर। फिर पुरुष पीछे से महिला में प्रवेश कर सकता है। आपको अपने ऊपरी पैर को ऊपर उठाने की आवश्यकता हो सकती है, और इसे करते हुए सेक्स करना आसान हो जाएगा।

साथ ही यह सेक्स पोजीशन शानदार है। खासकर सर्दियों के लिए । इस पोजीशन में आज सेक्स का खूब आनंद ले सकते हैं। इतना शारीरिक संपर्क आपको अच्छा और गर्म रखता है और यह सुबह के सेक्स के लिए बिल्कुल सही है।इसलिए आप इस पोजीशन में काफी सेक्स कर सकते हैं। और उत्तेजना मिलती है,

सिटिंग सेक्स पोजीशन…
इसे कैसे करें: इस पोजीशन में सेक्स करना आसान नहीं है। इसमें पुरुष साथी अपने पैर क्रॉस कर के बैठता है और महिला साथी पुरुष के ऊपर बैठ सकती हैं। इसी दौरान पुरुष महिला में प्रवेश कर सकता है। इस पोजीशन में महिला का चेहरा पुरुष के चेहरे के बिल्कुल सामने होता है।

क्योकि यह मूल रूप से एक सेक्स पोजीशन में गले लगाना है। जिसमें आप अपने हाथों और पैरों को उनके चारों ओर लपेट रहे हैं, और वो आपके साथ भी ऐसा ही कर रहे हैं। आपको अपनी पार्टनर को गले लगाना है और एक ही समय में सेक्स भी करना है। यह सुपर अंतरंग और सर्द दिनों के लिए एकदम सही सेक्स पोजीशन है।

मोडिफाइड स्टाइल…
यह सेक्स पोजीशन काफी शानदार है। इस पोजीशन में महिला अपने घुटनों और कोहनी के बल पर लेट जाएगी और फिर पुरुष पीछे से महिला में प्रवेश कर सकते हैं। इस सेक्स पोजीशन में नियमित डॉगी की तुलना में अधिक शारीरिक संपर्क होता है जो इसे अंतरंग और गर्म दोनों बनाता है। इस पोजीशन को सर्दियों में जरूर आजमाना चाहिए। क्योकि काफी बेहतर है

वूमेन ऑन टॉप…
इस पोजीशन में सेक्स करने के लिए महिला पुरुष के ऊपर आती हैं और पुरुष बिस्तर पर सीधे लेटते हैं। और सेक्स करने के लिए आपको आगे या पीछे की तरफ झुकना होता है। अगर आप आगे झुकेंगी तो आप बेहतर सेक्स कर पाएंगी। यह पोजीशन काफी अंतरंग है। इस पोजीशन में सेक्स करने पर पुरुषों को काफी आनंद प्राप्त होता है और महिलाएं भी इस पोजीशन में आराम महसूस कर पाती हैं और वह खुद सब कुछ नियंत्रण कर पाती है।