फैंस के दिलों पर चलाईं छुरियां : श्वेता तिवारी

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
एक तरफ जहां उनकी बेटी पलक तिवारी हाल ही में म्यूजिक वीडियो के जरिए अपने करियर की शुरुआत कर चुकी हैं वहीं दूसरी तरफ बेतहाशा खूबसूरत श्वेता बढ़ती उम्र के साथ और भी हसीन होती जा रही हैं। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार टच में बने रहना पसंद है और वह उनके लिए आए दिन अपनी हॉट व नई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।

उन्होंने यलो कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने मैचिंग कलर का बैकलेस ब्लाउज पहना है। कानों में डिजाइनर इयर रिंग्स और खुले बालों के साथ वो फैंस के दिलों पर खंजर चला रही हैं। उन्होंने यलो कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने मैचिंग कलर का बैकलेस ब्लाउज पहना है। कानों में डिजाइनर इयर रिंग्स और खुले बालों के साथ वो फैंस के दिलों पर खंजर चला रही हैं।

एक अन्य यूजर ने लिखा- आप बचपन से ही मेरा क्रश हो। एक अन्य फैन ने तारीफ में लिखा- आपको देखकर एक पल के लिए तो मेरी धड़कन ही रुक गई। श्वेता तिवारी का ये लुक वाकई कातिलाना है। खुद श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने भी उनकी इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पलक ने कई सारे फायर और हर्ट इमोजी बनाते हुए लिखा- यस… वो क्वीन हैं।