कार्यकर्ता सम्मेलन में दिखा बसपा का मजबूत जनाधार 

संवाददाता श्याम जी गुप्ता
रीडर टाइम्स न्यूज़
शाहाबाद में हुए अन्य पार्टियों के कार्यकर्ता सम्मेलन का बसपा ने तोड़ा रिकार्ड
शाहाबाद / हरदोई / जनपद के शाहाबाद 155 विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आरएन मैरिज लॉन में बसपा का एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ जिसमें कार्यकर्ताओं समेत हजारों की संख्या में समर्थकों और ग्रामीणों का हुजूम उमड़ा, सम्मेलन के दौरान नेताओं ने जनता को संबोधित करते हुए अपने विचार रखें। साथ ही शाहाबाद से एबी राजपूत को प्रत्याशी का नाम घोषित किया गया। जानकारी के अनुसार हरदोई जनपद में आगामी विधानसभा 2022 चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है प्रदेश की राजनीतिक पार्टीयां अपने-अपने प्रत्याशी घोषित करने लगी है। हरदोई जिले की शाहाबाद विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी ने मंगलवार को शाहाबाद में हुई  विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

2022 में उत्तर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्य अतिथि भीमराव अंबेडकर सदस्य विधान परिषद, डॉ अशोक सिद्धार्थ सांसद राज्यसभा ने बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के निर्देश पर बसपा से एबी सिंह राजपूत को शाहाबाद विधानसभा का प्रत्याशी घोषित किया है। वहीं प्रत्याशी घोषित करने के बाद भीमराव अंबेडकर ने सपा-कांग्रेस भाजपा पर जमकर निशाना साधा , उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने नौजवानों के लिए कुछ नहीं किया। रोजगार मांगने पर नौजवानों को पकौड़े बेचने की नसीहत दी गई। महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि गैस , तेल , सब्जी के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ अपनी जेबें भरने का काम कर रही है। बसपा सरकार में प्रदेश में एक लाख सफाई कर्मियों की भर्ती की गई थी , लेकिन अब सरकार स्वच्छता अभियान के नाम पर करोड़ों रुपये लूटने का काम कर रही है।

इस दौरान बसपा एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन हजारों की संख्या में आए बसपा कार्यकर्ताओं ने शाहाबाद विधानसभा में अन्य पार्टियों के हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में हुई भीड़ का रिकार्ड तोड़ दिया। कार्यकर्ता सम्मेलन में भीमराव अंबेडकर सदस्य विधान परिषद , मुख्य सेक्टर प्रभारी लखनऊ , डॉ0 अशोक सिद्धार्थ सांसद राज्यसभा , मुख्य सेक्टर प्रभारी लखनऊ मण्डल , बिशिष्ट अतिथि डॉ रामकुमार कुरील , राकेश गौतम , जिलाध्यक्ष हरदोई सुरेश चौधरी ,  आदि लखनऊ व हरदोई बसपा कार्यकर्ताओं सहित शाहाबाद विधानसभा से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।