2022 में शनि ढैय्या इन राशियों पर ऐसी रहेगी स्थिति ,


डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
साल 2022 में न्याय के देवता शनि का राशि परिवर्तन होगा। ज्योतिष शास्त्र में शनि गोचर को काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। शनि हर ढाई साल में एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करते हैं। 29 अप्रैल 2022 को शनि मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में गोचर करेंगे। शनि राशि परिवर्तन से कुछ राशियों पर शनि ढैय्या शुरू होगी और कुछ राशि वालों को शनि ढैय्या से मुक्ति मिलेगी।

मिथुन राशि – बुध के स्वामित्व वाली मिथुन राशि के लोग जनवरी 2022 से 29 अप्रैल 2022 तक शनि ढैय्या के प्रभाव में रहेंगे। अप्रैल से 12 जुलाई तक के बीच का समय आपके लिए अच्छा रहेगा। इस दौरान आपको करियर में नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं।12 जुलाई के बाद शनि वक्री अवस्था में मकर राशि में फिर से लौट आएंगे।

कर्क राशि – कर्क राशि के लोग शनि राशि परिवर्तन के बाद शनि ढैय्या के प्रभाव में होंगे। साल का शुरुआती समय आपके लिए अच्छा रहेगा। इसके बाद आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। 12 जुलाई के बाद आपके लिए समय अनुकूल रहेगा। 12 जुलाई के बाद आपके अटके काम पूरे हो सकते हैं।

तुला राशि – शुक्र के स्वामित्व वाली राशि तुला से जुड़े लोगों को साल की शुरुआत में पारिवारिक और कार्यक्षेत्र में संघर्ष करना पड़ सकता है। 12 जुलाई के बाद आपको मनचाहे परिणाम प्राप्त होंगे। माता के स्वास्थ्य ध्यान रखें। इस दौरान वाहन व भवन सुख की प्राप्ति हो सकती है।

वृश्चिक राशि – 29 अप्रैल के बाद आपकी राशि शनि ढैय्या के प्रभाव में आ जाएगी। जिसके कारण मई से 12 जुलाई तक का समय संघर्ष भरा रह सकता है। इस दौरान योजनाओं पर विराम लग सकता है। इस दौरान जोखिम भरे कामों से बचना चाहिए। 12 जुलाई के बाद जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव देखने को मिल सकते हैं।