“यौन मसाज” जो पार्टनर को वासना से ; कर देंगी पागल ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
मालिश कई प्रकार की होती है और जिसमे कामुक विकल्प भी मौजूद हैं, जिनका आप आनंद भी ले सकते हैं। यौन मालिश का उद्देश्य शरीर के भीतर निर्मित तनाव को दूर करना है। जरूरी नहीं कि कामुक मालिश का मतलब संबंध बनाने के लिए हैं। बल्कि यौन मालिश के दौरान आनंददायक संवेदनाओं पर ध्यान केंद्रित करने में भी मदद मिल सकती हैं।

यदि आप एक रिश्ते में हैं, तो इस प्रकार की कामुक मालिश पार्टनर्स को एक-दूसरे के करीब ला सकती है क्योंकि आप एक-दूसरे के शरीर का अनुभव कर सकते हैं। मालिश स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से लेकर यौन दर्द को भी दूर कर सकती है। ये यौन प्रवेश या संभोग के लिए सेक्शुअल मसल्स को बेहतर करने में मदद कर सकती है। इसके साथ ही मानसिक तनाव कम करने एवं आरामदायक नींद पाने के लिए सहायता कर सकती है और सिरदर्द दूर सकती है।

हैंड्स मसाज में दो लोग शामिल होते हैं। मालिश करने वाला अपनी पार्टनर की तो मालिश करता ही है साथ ही वह अपने शरीर पर भी मालिश करता है। इस प्रकार की मालिश से आमतौर पर शरीर से शरीर की मालिश हो सकती है। और इस दौरान मालिश करते हुए शानदार समय व्यतीत करते हैं। हैंड्स मसाज के लिए एक जबरदस्त अनुभव हो सकता है।

लिंगम या लिंग की मालिश। इसमें मालिश करने वाली पार्टनर इसके माध्यम से लिंग की प्राकृतिक संवेदनाओं और उत्तेजना को महसूस करती है। इस प्रकार की कामुक मालिश के साथ सेक्शुअल जैसा पूरा अनुभव मिलता है।

योनि मालिश के माध्यम से प्राइवेट पार्ट की मसाज की जाती है और उसे उत्तेजित किया जाता है। जब ये मालिश करते हैं, तो व्यक्ति लेटा हुआ और पूर्ण रूप से आराम की अवस्था में रहता है। ऐसे में मालिश और ज्यादा असर दिखाती है और सेक्शुअल नीड पैदा करती है। ये चीज कपल के लिए बहुत लाभदायक साबित होती है।

तांत्रिक मालिश…
ये मांसपेशियों और हड्डियों को मजबूत बनाता है, तो वहीं रक्त प्रभाव भी सकारात्मक रूप से प्रभावित करता है। ये यौन शक्ति भी बढ़ाता है, जिस वजह से इसे विशेषतौर पर कपल्स के लिए बहुत ज्यादा फायदेमंद माना गया है।

बॉडी टू बॉडी मसाज मालिश करने वाली महिला के सारे कपड़े उतारने से शुरू होती है। वे साथी और अपने शरीर पर मालिश तेल लगाते हैं। जिस तेल का इस्तेमाल किया जाता है उसका कोई स्वाद या गंध नहीं होता है। इसके बाद मालिश करने वाली महिला या पुरुष पार्टनर अपने शरीर को साथी के साथ रगड़ना शुरू कर देते हैं।