ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना

संवाददाता पवन राठौर
रीडर टाइम्स न्यूज
सोमवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद की मिश्रिख विधानसभा क्षेत्र के मछरेहटा स्थित मेला मैदान पहुंचे. इस दौरान ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर जन सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब जनता जाग गई है और 2022 के चुनाव में जवाब देगी।

योगी जी घबराओ मत 2022 में तुम्हें कुर्सी से उतार कर वहां पहुचाऊगा जहां से तुम लाये गए थे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई और भ्रष्टाचार, गुन्डा राज चरम सीमा पर है जिस कारण जनता अब ऊब चुकी है. साथ ही कहा भाजपा जन विश्वास यात्रा नही जनता को धोका देने वाली यात्रा निकाल रही है और यह बाताना चाह रही है। कि यदि अबकी बार हमारी सरकार बनाओगे तो हम 300 रुपए मे सरसों का तेल बेचेंगे,200 रूपए मे पेट्रोल व 3000 मे गैस सिलेंडर बेचेंगे यही चिल्ला–चिल्ला कर बता रहे हैं और जनता देख कर भाग रही है।

योगी जी के लल्का सांड से किसान से लेकर आम जनता हैं परेशान: ओमप्रकाश राजभर :- साथ ही उन्होने कहा कि आज किसान से लेकर आम जनता योगी जी के लल्का सांड से परेशान हैं जहां देखो वहा ललका सांड किसानो का धन दोगुना करता मिल जायेगा। इसके अलावा यदि आप सभी कहीं ट्रामा सेन्टर चले जाए तो रोड पर खड़े योगी जी के लल्का सांडो से लड़कर आए मरीज ही नजर आएंगे।

साथ ही पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए ओमप्रकाश राजभर ने मिश्रिख विधानसभा के वोटरों का जातिए गणित बताते हुए जहां पर हम बैठे उस विधानसभा में अर्कवंशीयों की संख्या तकरीबन 30 से 35 हजार की है जो हमारे समाज से आते हैं इसके आलावा धनगर , पाल , प्रजापति ,पासवान ,पासी जैसी गरीब जातिया निर्णायक संख्या मे रहती हैं. जिनके बीच मै हमेशा रहता हूँ जो अपनी अपनी भागीदारी पाने के हमारे गठबंधन का साथ देने का कार्य करेंगी.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा, अब झूठ्ठो के झूठ मे नहीं फसने वाले है लोग :- साथ ही राजभर ने 69000 शिक्षक भर्ती के मुद्दे को उठाते हुए कहा योगी जी के झूठ का खुलासा हो गया है उन्होने मान लिया कि शिक्षक भर्ती मे गरीब पिछड़ो के साथ धोका हुआ। उसी को लेकर योगी ने ट्वीट कर कहा कि छूठे हुए पिछड़ो को भर्ती कराया जाएगा। किन्तु गरीब अब झूठ्ठो के झूठ मे नहीं फसने वाला जनता जानती है चुनाव नज़दीक आते ही सब याद आने लगा सत्ता में बैठकर धोखा दो बाद में मना लो

सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट को भाजपा सरकार ने नही किया है लागू,पड़ी रद्दी की टोकरी में इसके साथ ही आरोप लगाते हुए कहा सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट रद्दी की टोकरी में पड़ी है। पिछड़ी जाति के आरक्षण 27 प्रतिशत का बंटवारा 7% पिछड़ा, 9 अति पिछड़ा 11 प्रतिशत सर्वाधिक पिछड़ा के रिपोर्ट को लागू करने का किसी भी भारतीय जनता पार्टी के नेता के पास समय नहीं है। लेकिन उसी पिछड़े समाज को गुमराह करने का इनके पास समय है ये उसी पिछड़े समाज के पास जा रहे हैं जिनको वो हिस्सा नहीं दे रहे हैं।

झूठ को सच साबित करने है BJP के लोग: ओमप्रकाश राजभर :- ओमप्रकाश राजभर ने आगे कहा यह झूठ बोलने वाले लोग है यह लोग झूठ को सच साबित करने वाले लोग है। इनके दिमाग में यह नही है कि प्रदेश में महगाई चरम पर है महगाई कम कैसे हो इस के लिए डिबेट नही है। भ्रष्टाचार कैसे कम हो इस पे डिवेट नही है प्रदेश में बेहतर शिक्षा कैसे हो,प्रदेश में रोजगार कैसे हो,इस के लिए उनके लिए साधन नही है लेकिन झूठ बोलने के लिए समय है। इसके अलावा सीतापुर इस कार्यक्रम मे सुभासा पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने सीतापुर बार्डर से कई चार पहियों व दोपहिया वाहनों से सुभासपा के मंडल महासचिव धर्मेन्द्र धनगर व जिला अध्यक्ष ठाकुर प्रसाद अर्कवंशी के नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को कार्यक्रम स्थल तक ले कर आये।

इस दौरान सत्य देव सैनी ,प्रदेश सह मीडिया प्रभारी मदन पाल सिंह अर्कवंशी ,प्रदेश सचिव राजीव अर्कवंशी , जिला प्रभारी हरदोई पंकज अर्कवंशी,अतुल अर्कवंशी , ज्ञानेश पाल , शैलेश धनगर इत्यादि पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।