भाजपा नेता सत्यम सिंह कनौजिया ने किया जनसंपर्क व रैली

संवाददाता आशीष गुप्ता
रीडर टाइम्स न्यूज़
बिलग्राम- हरदोई / जनता के दिलों पर राज करने वाले 159 बिलग्राम मल्लावां विधानसभा भाजपा नेता सत्यम सिंह कनौजिया ने विशाल रैली व जनसंपर्क किया सत्यम सिंह कनौजिया की रैली बिलग्राम से छिबरामऊ ,परसोला , राघवपुर , लक्षीपुर , ठठिया होते हुए मल्लावां पिपरावा से माधौगंज विशाल रैली की ! जनता के प्रिय सत्यम कनौजिया ने छिबरामऊ व परसोला में जनसंपर्क कर लोगों को भाजपा की नीतियों के बारे में बताया और योजनाओं के बारे में अवगत कराया उन्होंने कहा कि आप सभी के समर्थन व सहयोग से 2022 में भाजपा की सरकार बनेगी और आप लोगों को सभी योजनाओं का लाभ मिलेगा भाजपा नेता सत्यम सिंह कनौजिया को जनता का भारी समर्थन मिल रहा है! जनता ने सत्यम सिंह कनौजिया से मिलकर भारी खुशी जाहिर की उन्होंने सभी का हालचाल जाना बच्चों से प्यार और बुजुर्गों से आशीर्वाद प्राप्त किया।

उन्होंने कहा कि मैं जनता का सेवक हूं और हमेशा जनता की सेवा इसी तरह करता रहूंगा और आप लोगों के बीच में ही रहूंगा उन्होंने जनता से वादा किया कि मुझे आप लोगों के समर्थन व प्यार के सिवा कुछ नहीं चाहिए भाजपा नेता सत्यम सिंह कनौजिया ने जनता से मिलकर काफी खुशी जाहिर की और जनता ने भी सत्यम सिंह कनौजिया को विश्वास दिलाया कि 2022 में सत्यम सिंह कनौजिया को ही विधायक बनाएंगे और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के हाथ मजबूत करेंगे!

भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करेंगे और देश व क्षेत्र का इसी तरह विकास करने वाली पार्टी व विधायक का समर्थन करेंगे जनता ने सत्यम भैया जिंदाबाद भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए , और जनता ने पूरे विश्वास व समर्थन के साथ में सत्यम सिंह कनौजिया को विधायक बनाने का वादा किया ! इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी 159 बिलग्राम मल्लावां विधानसभा के नेता सत्यम सिंह कनौजिया सैकड़ों समर्थकों के साथ मौजूद रहे।