नरगिस है सब से अलग

नरगिस  38 साल की हो चुकी हैं  देख कर लगता नहीं |नरगिस फाखरी

1. नर्गिस फाखरी एक भारतीय-अमेरिकन मॉडल व अभिनेत्री हैं।  नर्गिस अमेरिका रियलिटी शो अमेरिकन मॉडल  सीजन 2 का हिस्सा रह चुकीं हैं।  फाखरी बॉलीवड फिल्म रॉकस्टार में रनबीर कपूर के अपोजिट नज़र आई थीं। फाखरी हॉलीवुड फिल्म स्पाई में बतौर सपोर्टिंग रोल नजर आ चुकीं हैं।

पृष्ठभूमि 

फाखरी का जन्म 20 अक्टूबर 1979 न्यूयॉर्क में हुआ था।  फाखरी के पिता का नाम दिवंगत मोहम्मद फाखरी हैं वह पाकिस्तान से ताल्लुक रखते थे। इनकी माँ का नाम मैरी है।  फाखरी के माता-पिता अलगाव तब हुआ था जब वह महज 6 साल की थीं। उनके पिता का देहांत तब हुआ जब वह किशोर थी।

nargis-fakhri-6_201803139712. अपने मॉडलिंग के दिनों में नरगिस अपना सरनेम यूज नहीं करती थीं. यह बात उन्होंने अब तक सीक्रेट बनाकर रखी हुई है.

3. नरगिस असल जिंदगी में बेहद शर्मीली हैं. लेकिन उनको जानने वाले सब लोग उनके सेन्स ऑफ ह्यूमर के फैन हैं.

nargis-fakhri980-1444041803_1100x513

4. नरगिस शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहती हैं. उनका मानना है कि वो इंडिपेंडेंट हैं. खुद कमाती हैं. घूमती-फिरती हैं. शादी के बारे में अभी उनका कोई ख्याल नहीं है.

5. नरगिस को रणबीर कपूर के साथ काम करते वक्त उनके स्टारडम का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था. ‘रॉकस्टार’ के प्रमोशन के दौरान ही नरगिस को रणबीर कपूर के फ़ेमस होने के बारे में पता चला.

Nargis-Fakhri-02

6. नरगिस खाने की भी बहुत शौकीन हैं. ऐसी कोई नॉन वेज फ़ूड नहीं जो नरगिस ने चख कर ना देखी हो.

7. नरगिस को घूमना – फिरना बहुत ही ज्यादा पसंद है. एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि उनके हिसाब से आइडियल मैन कैसा होना चाहिए, तो उन्होंने बताया कि जो वह आदमी जो उनसे कहे कि उसे ग्रेट वॉल ऑफ़ चाइना देखनी है. जिसे एडवेंचर पसंद है. वह नरगिस के लिए आइडियल मैन होगा.