” साहो ” के सेट से लीक हुईं तस्वीरें

 

pppppppppppp

प्रभास एक बार फिर सुर्खियों में हैं सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही फिल्‍म साहो के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई है इसमें प्रभास एक्‍शन मोड में नजर आ रहे हैं। इन तसवीरों में प्रभास ब्‍लैक कलर के जैकेट पहुने हुए पावरफुल बाइक  पर बैठे नजर आ रहे है । फिल्म ‘साहो’ में पहले प्रभास के अपोजिट लीड रोल में कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, पूजा हेगड़े, सोनम कपूर, तमन्ना, अनुष्का शेट्टी और आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्रियों के नामों पर मेकर्स विचार कर रहे थे, हालांकि साल 2017 में श्रद्धा कपूर को इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया था।   

  सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘साहो’ एक बड़े बजट की एक्शन और थ्रिलर फिल्म है। इसी बीच ‘बाहुबली’ सुपरस्टार फिल्म ‘साहो’ के सेट से प्रभास की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। साहो के सेट से सामने आईं ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में प्रभास बाइक पर ब्लैक कलर की जैकेट पहने हुए बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि दुबई में सूट हो रहे एक स्पेशल सीन की शूटिंग के दौरान लीक हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास इस सीन में किसी का पीछा करते हुए नजर आएंगे,इसके साथ ही सीन में दुबई की टॉप लोकेशन को भी दिखाया जाएगा।

prabhas1

करीब 150 करोड़ के बजट से बन रही फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग लोकेशन हैदराबाद, मुंबई, अबू धाबी, दुबई और रोमानिया हैं। फिल्म में भारी हथियारों और जबरदस्त एक्शन सीन को दिखाया जाएगा। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी और जैकी श्रॉफ के विलेन के रोल में नजर आने के कयास लगाए जा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में एमी जैक्सन, अरूण विजय और आदित्य श्रीवास्तव समेत अन्य कई सितारे भी नजर आ सकते हैं। इसी फिल्म के जरिए एक्ट्रेस एवलिन शर्मा भी टॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

प्रभास ने फिल्‍म बाहुबली सीरीज में काम कर इतिहास रचा था। ‘बाहुबली’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त कमाई की थी। यह फिल्‍म फ्रेंचाइजी भारत में सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली फिल्‍म बन गई थी। इस फिल्‍म के बाद प्रभास इंडस्‍ट्री का पॉपुलर चेहरा बन गये और इनकी फीस में भी जबरदस्‍त उछाल आया है।