साल 2022 की अनलकी राशियां , भाग्य नहीं देगा साथ ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
नए साल 2022 में अब एक दिन ही बाकी हैं। ऐसे में हर व्यक्ति के मन में चल रहा है कि आने वाला साल कैसा रहेगा? सभी चाहते हैं कि उनके लिए नया साल खुशियों भरा हो। लेकिन ज्योतिष के अनुसार, ऐसा संभव नहीं है। हर दिन ग्रह-नक्षत्रों की चाल बदलने के कारण राशियों के दिन भी बदलते हैं। आइए साल 2022 की सबसे अनलकी राशियां…

मेष – मेष राशि वालों के लिए 2022 शुभ नहीं माना जा रहा है। इस राशि के जातकों को लव लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। मार्च तक शनि और बुध की युति से सेहत बिगड़ सकती है।

मिथुन – मिथुन राशि वालों के जीवन में ग्रहों की स्थिति चुनौतियां लेकर आएगी और साथ ही अच्छे अवसरों की प्राप्ति होगी। मार्च तक शनि के अष्टम भाव में होने से आर्थिक नुकसान बो सकता है।

कर्क – साल की शुरुआत में कर्क राशि के सप्तम भाव में विराजमान शनि के प्रभाव से नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। मंगल गोचर से आत्मविश्वास बढ़ेगा। साल के अंत में आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी।

कन्या – 2022 में आपकी सेहत में गिरावट हो सकती है। 26 फरवरी को मकर राशि में मंगल ग्रह का गोचर होगा। यह आपके जीवन में कई बदलाव ला सकता है।

धनु – धनु राशि वालों को साल की शुरुआत में मानसिक तनाव हो सकता है। पारिवारिक जीवन में मतभेद हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है।