गर्मा – गरम सेक्स करना है तो जाये घर के बाहर : ध्यान रखे खास बाते ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
जगह बदल-बदलकर सेक्स करने का अपना ही मजा होता है। ये संबंध बनाने में नयापन लाता है और एक अलग ही तरह का रोमांच जोड़ता है। कई लोग इसके लिए आउटडोर सेक्स भी ट्राई करते हैं। जैसे की …बीच से लेकर कार , टॉयलेट , गार्डन , खाली जगहें जैसी चीजों को चुनने में भी पीछे नहीं रहते हैं। हालांकि , सेक्स लाइफ में एक्साइटमेंट जोड़ने वाली इस चीज को लेकर कुछ बातों का ख्याल रखना जरूरी है।

एक निजी या एकांत स्थान चुनें…
एक छिपा हुआ घास का मैदान, सुनसान समुद्र तट, हरे-भरे जंगल या दूर-दराज के कैंपसाइट, रोमांचकारी आउटडोर सेक्स के लिए अच्छी चॉइस हो सकते हैं। बस यह सुनिश्चित कर लें कि आप एक ऐसी जगह और समय का चयन कर रहे हैं, जिसमें आपको दूसरों द्वारा देखे जाने की संभावना नहीं है।

हो न जाए जेल…
अगर जगह का चुनाव अच्छे से नहीं किया और पकड़े गए , तो ये कानून तोड़ने की गलती में आ सकता है , जिसके लिए मुआवजे से लेकर जेल तक हो सकती है। ऐसे में रोमांच के लिए आउटडोर सेक्स की भले ही कितनी ही तीव्र इच्छा क्यों न हो, लेकिन ये देखना न भूलें कि आखिर आप हैं कहां।

शारीरिक रूप से जोखिम भरे किसी भी स्थान से बचें…
आउटडोर सेक्स के समय ऐसा स्थान चुनें, जो आपके लिए शारीरिक रूप से घातक साबित न हो। उदाहरण के लिए फिल्मों में भले ही बर्फ पर रोमांस करते एक्टर बहुत अच्छे लगते हैं, लेकिन रियल लाइफ में ये आपकी बॉडी के टेंपरेचर को गिराकर बीमार कर सकता है और अस्पताल जाने की नौबत तक आ सकती है।

आपको क्विक सेक्स करना पड़ सकता है…
घर की चार दिवारी के बाहर जब संबंध बनाने का मन हो, तो ये ध्यान रखें कि इसमें बेड जैसा आराम या समय नहीं मिल पाएगा। पकड़े जाने या किसी के देख लेने के डर के कारण आपको क्वीक सेक्स करना पड़ सकता है। ऐसे में फोरप्ले, लॉन्ग किसिंग, हगिंग आदि जैसी चीजें आपको भूलनी पड़ेंगी।

कॉन्डम का इस्तेमाल…
अनचाही प्रेग्नेंसी , एसटीडी या प्राइवेट पार्ट में अन्य संक्रमण से बचाने में कॉन्डम काफी मदद करता है। आप भले ही क्विक सेक्स या लंबा आउटडोर सेक्स प्लान कर रहे हों , लेकिन इसे ले जाना न भूलें। ये आपको कई तरह की परेशानियों से बचाने के साथ ही टेंशन फ्री सेक्स इंजॉय करने में भी मदद करेगा।