बिग बचत धमाल iphone12 : सबसे कम कीमत पर खरीदने का मौका ,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
(Flipkart) की बिग बचत धमाल सेल का आगाज हो चुका है। इस सेल में एक, दो या तीन नहीं बल्कि अनगिनत स्मार्टफोन्स उपलब्ध हैं, जिन पर बंपर डिस्काउंट से लेकर बिग कैशबैक और जबरदस्त एक्सचेंज ऑफर तक दिया जा रहा है। आज हम इस खबर में आपको इन स्मार्टफोन्स में से एक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका नाम (iPhone 12) है। आइए जानते इस फ़ोन पर मिलने वाले खास ऑफर के बारे में …

आईफोन 12 की कीमत और मिलने वाले ऑफर-
iphone 12 पर सेल के दौरान एक्सिस बैंक की तरफ से 5 प्रतिशत का कैशबैक और 11,901 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही जेब पे से पेमेंट करने पर 100 रुपये का कैशबैक और 6 महीने की गाना प्लस की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। इतना ही नहीं आईफोन 12 को 1,846 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकेगा।

आईफोन 12 स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच का एचडी सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें ए14 बायोनिक प्रोसेसर और मैगसेव चार्जिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा आईफोन 12 में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें 12 मेगापिक्सल का मेन लेंस और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है। जबकि सेल्फी के लिए फोन में12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इसका कैमरा लो-लाइट सपोर्ट करता है।

बता दें कि आईफोन 12 से पहले ऐप्पल ने आईफोन 11 (iPhone 11) को ग्लोबली लॉन्च किया था। इस डिवाइस को लोगों ने खूब पसंद किया था। यही कारण है कि ये फोन सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स में शुमार हुआ। आईफोन 11 के फीचर्स की बात करें तो 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा फोन में ए13 बायोनिक चिप, 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।