केवल : तीन दिन का इंतजार फिर ‘सूर्य’ की तरह चमकेगा भाग्य

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
जब भी किसी ग्रह का राशि परिवर्तन होता है तो उसका बड़ा असर सभी राशियों पर पड़ता है. उस पर ग्रहों के राजा सूर्य का राशि परिवर्तन तो बेहद प्रभावी माना गया है. ज्‍योतिष के मुताबिक 14 जनवरी की रात 8 बजे सूर्य शनि की राशि मकर में प्रवेश कर रहे हैं. इसी दिन से सूर्य उत्‍तरायण भी होते हैं। यह पर्व इस साल 4 राशि वालों के लिए बेहद शानदार साबित होने जा रहा है।

सूर्य की तरह चमकेगी किस्‍मत-
मेष – राशि के जातकों के लिए सूर्य का गोचर भाग्‍यशाली साबित होने जा रहा है. जो जातक सरकारी नौकरी या राजनीति में हैं, उनके लिए तो यह समय किस्‍मत बदलने वाला साबित होगा. कामों में सफलता मिलेगी और सराहना भी होगी. धन लाभ होगा।

सिंह – राशि के स्‍वामी सूर्य हैं. सूर्य के गोचर का सबसे ज्‍यादा असर इसी राशि पर होगा और बहुत लाभदायी साबित होगा. करियर में प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलेगा. कामों की तारीफ होगी. आय बढ़ने से आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. कोई अच्‍छी खबर मिलेगी, जो आपका दिल खुश कर देगी.

वृश्चिक – राशि के लोगों को नए मौके मिलेंगे. जॉब बदल सकते हैं. सरकारी नौकरी के लिए प्रयास कर रहे जातकों को भी सफलता मिलने के योग हैं. आय बढ़ेगी. पुरानी इच्‍छाएं पूरी हो सकती हैं. कुल मिलाकर यह समय हर लिहाज से बेहद फायदेमंद साबित होगा.

मीन – राशि के जातकों का करियर जबरदस्‍त चमकेगा. खूब मान-सम्‍मान मिलेगा. ऊंचा पद मिलेगा. बड़ा धन लाभ हो सकता है. आपके कंधों पर कोई ऐसी जिम्‍मेदारी आ सकती है, जिसे आप खुशी-खुशी संभालना चाहेंगे. राजनेताओं के लिए यह समय बहुत अच्‍छा है. बड़ा पद मिल सकता ह।