करिश्मा ने बिखेरे जवानी के जलवे

 

rj1 final

नई दिल्ली: ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ से अपनी बोल्ड इमेज बनाने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में ब्लैक हॉट ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट कराया था. उनके इस फोटोशूट की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं.  कुछ वक्त पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी Hot तस्वीरें अपलोड किया था
जिसकी प्रशंसकों ने जम कर तारीफ़ की। करिश्मा ने अपने Instagram पर हॉट फोटोशूट का एक वीडियो अपलोड किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  अपनी bold अंदाज से सुर्खियाँ बटोरने वाली करिश्मा शर्मा ने डिजिटल प्लेटफार्म के जरिये सोशल मीडिया को अपना कर अपने प्रशंसकों तक पहुँच रही हैं और सुर्खियाँ बटोर रही हैं।  ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ से पहले करिश्मा स्टार प्लस के शो ‘ये हैं महोब्बतें’ में इशिता की बहन महिका के किरदार में नजर आ चुकी हैं.

rj2

इस फोटोशूट की बात की जाये तो इसे ऐश्वर्या नायक ने अपने कैमरे से शूट किया है इसके साथ ही करिश्मा का स्टाइल प्रशांत मंगासूली ने किया है. करिश्मा के इस वीडियो को प्रशांत मंगासूली के इंस्टाग्राम से पोस्ट किया गया है. वहीं फोटोशूट के लोकेशन की बात करें तो इसे अंधेरी के एक बार और कैफे में शूट किया गया है. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हैं कि ये फोटोशूट करिश्मा ने किसी मैजगीन के कवर पेज के लिए कराया है  या  किसी और पर्पज से. बता दें कि ये पहली बार नहीं है करिश्मा शर्मा अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं. बल्कि इससे पहले भी कई बार वो इसके चलते तारीफें बटोर चुकी हैं.

करिश्मा ने अपनी हॉटनेस के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “हां, मुझे लगता है कि मैं किसी इंटरनेशनल मैग्जीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराने के लिए काफी हॉट हूं. और मैं अपनी सेक्सी अदाएं सबको दिखाना चाहती हूं.” बता दें कि करिश्मा शर्मा इंस्टाग्राम की सबसे हॉट गर्ल्स में शुमार हैं.