मोतिहारी में बस हादसे के बाद लगी आग 27 लोगो की दर्दनाक मौत

bus4(1) (1)

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही बस पलट जाने से बस में आग लग गयी जिस से बस में सवार  27 लोगों की झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई है। , बताया जा रहा ही की बस में आग लगने के 1  घंटे बाद फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची जिस से वह के लोगों में आक्रोश है। अगर समय रहते फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच जाती तो शायद  लोगों की जान बचायी जा सकती थी।बस में 32 लोग सवार थे जिसमें से पांच लोगों को ही बाहर निकाला जा सका है, जो बुरी तरह से घायल हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

bus5(3)

कैसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है, कि बस में पचास से ज्यादा लोगों के बैठने की जगह थी, लेकिन जानकारी के मुताबिक बस में 32 लोग ही सवार थे, जो मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रहे थे। बस की स्पीड ज्यादा होने के करण बस अनियंत्रित होकर पलट गयी और देखते ही देखते बस धू-धूकर जलने लगी। बस में सवार लोगों को निकलने का मौका भी नहीं मिला। बस प्राइवेट कंपनी की थी और बस का मालिक फरार है|स्थानीय लोगों ने जब बस को देखा थो पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचित किया और खुद ही बस में फसे लोगों को निकलने का प्रयास करने लगें।

नितीश कुमार और राज्यपाल ने जताया दुःख 

jai mata di

बिहार के आपदा मंत्री दिनेश चंद्र यादव ने मोतिहारी बस हादसे में 27 यात्रियों की मौत की पुष्टि की है। घटना पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक और सीएम नीतीश कुमार ने दुख जताया है और मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख मुआवजा देने की घोषणा की है।