गोवा में आम आदमी पार्टी के सीएम बने : अमित पालेकर

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
आम आदमी पार्टी ने गोवा से अमित पालेकर को सीएम चेहरे के रूप में आज उतार दिया . अमित पालेकर ने कुछ महीने पहले ही आम आदमी पार्टी ज्वाइन करि थी. वो आम आदमी पार्टी और अरविन्द केजरीवाल की सोंच और नीतियों से प्रभावित हैं और कहते हैं कि आम आदमी पार्टी लोगों की जड़ और मूलभूत समस्याओं पर काम करती आ रही है और समाज के सभी तबकों को सामान रूप से विकसित करती है.

कौन है अमित पालेकर-
* पेशे से वरिष्ठ वकील हैं .
* भंडारी समाज के लोकप्रिय चेहरे के रूप में स्थापित हैं.
* बहुत ही लोकप्रिय सामाजिक कार्यकर्ता हैं .
* कोरोना की लहरों के दौरान सैकड़ों लोगों की हर तरह से मदद करी.
* अमित पालेकर की माँ गोवा के मर्सेस से 10 सालों तक सरपंच रह चुकी हैं.

“अविंद केजरीवाल मंगलवार को गोवा पहुंचे। उन्होंने आज (बुधवार) को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अमित पालेकर का नाम घोषित किया। गोवा में क़रीबन 35 फीसदी आबादी भंडारी समाज की है।”

अरविन्द केजरीवाल ने कहा आम आदमी पार्टी एक नई पार्टी है। हमने बहुत सारे आम लोगो को गोवा के टिकट दिए है, जो कभी चुनाव नहीं लड़े हैं। हम गोवा को ऐसा चेहरा दे रहे हैं, जिसके दिल में गोवा बसता है, जिसका दिल गोवा के लिए धड़कता है, जो गोवा के लिए अपनी जान दे सकता है। वह हर एक धर्म के लोगों को साथ लेकर चलेगा। नॉर्थ गोवा के हों या साउथ गोवा के हों, चाहे किसी भी जाति के हों या किसी भी धर्म के हों। वह पढ़ा लिखा होगा, जिसे कोई बेवकूफ नहीं बना सकेगा।

गोवा बदलाव चाहता है-
अरविंद केजरीवाल ने कहा की गोवा के लोग मौजूदा पार्टियों से तंग आ गए हैं। नेताओं से तंग आ गए हैं। वही नेता हैं, जिन्होंने राजनीति में कब्जा कर रखा है। सत्ता में रहकर पैसा कमाते हैं और फिर उन पैसे से सत्ता में आते हैं। गोवा के लोग बदलाव मांग रहे हैं। उनके पास ऑप्शन नहीं थे, लेकिन अब आम आदमी पार्टी आ गई है। केजरीवाल ने कहा कि उस शख्स ने समाज के लिए बहुत कुछ काम किया है। गोवा की राजनीति को देखते हुए वह ईमानदार होगा। गोवा में एक बहुत बड़ा समाज का हिस्सा है भंडारी समाज। 30-35 से लेकर 40 प्रतिशत लोग हैं।