कुछ ऐसी चीजे जो आपकी कामेच्छा को करती हैं कम

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
हर कोई एक अच्छा यौन जीवन चाहता है। और ऐसा महसूस करना उनका अधिकार है जब तक कि आप किसी ऐसी चीज का अभ्यास नहीं करते जो आनंद की गतिविधि को प्रतिबंधित करती है. लेकिन , कई लोगों को लगता है कि कभी-कभी उनकी यौन इच्छा , कामेच्छा प्रभावित होती है. ऐसे कई कारण हैं जो आपकी कामेच्छा को कम करती हैं।

बहुत ज्यादा कॉफी: अच्छी रोस्टेड कॉफी का सुबह का एक कप ठीक है , लेकिन अगर आप इसका बहुत अधिक सेवन करते हैं , तो यह आपकी सेक्स ड्राइव को प्रभावित करता है! स्ट्रेस हार्मोन जारी करती हैं जो आपके यौन क्रिया को रोकते हैं।

खुद को नीचा दिखाना: आप जब खुद को आईने में देखते है और आपको कॉन्फिडेंस फील नहीं होता. किसी के सामने नग्न होने की आपकी इच्छा, आपका प्रदर्शन स्तर, सभी प्रभावित होते हैं. यह आपके मूड, आपकी इच्छाओं को कम कर देता है और आप बिना कुछ लिए खुद से सवाल करते हैं।

उसकी गंध: आपका पार्टनर किस तरह से महकता है, इससे आपकी सेक्स ड्राइव पर बहुत फर्क पड़ता है. यदि वह डीओ का उपयोग नहीं करता है, और उसके अंदर से पसीने की गंध आती है , तो आखिरी चीज जो आप करना चाहते हैं वह है सेक्स।

सोने का अभाव: कम मात्रा में नींद और आराम करने से सेक्स ड्राइव कम हो जाती हैं। तनाव के कारण होने वाली अनिद्रा भी आपकी कामेच्छा को कम कर सकती है क्योंकि आपका मन नकारात्मक विचारों में लगा हुआ है. यह वास्तव में यौन रोग का कारण बन सकता है।

आस पास गंदगी: कई लोगों को आस पास गंदगी से बड़ी समस्या होती है. यदि आपका अपार्टमेंट गंदा है, चादरें और तकिए गंदी हैं , कालीन जो आपको लगता है कि गंदगी या कीड़े से भरा हो सकता है, तो सेक्स आपके जीवन की आखिरी चीज हो सकती है।