भाजपा जब भी आती है, वह विकास और खुशहाली लाती है – स्वतंत्र देव सिंह

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मथुरा की विधानसभा सीटों पर घर-घर जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगा
लखनऊ 31 जनवरी 2022 / भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सोमवार को मथुरा के मांट विधानसभा में प्रचार किया। उन्होंने कहा कि 2022 का चुनाव सिर्फ उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि आपके अपने परिवार की समृद्धि, प्रगति और संपन्नता का चुनाव है। 10 फरवरी को जब मतदान होगा और आप कमल के फूल का बटन दबाएंगे तो आप विकास और खुशहाली को चुनेंगे। सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता यह जानती है कि भाजपा जब भी आती है , वह विकास और खुशहाली लाती है। जब-जब राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार आयी है, वह कानून की बदहाली लेकर आयी है।

स्वतंत्र देव सिंह ने अनुसूचित जाति के परिवारों में भोजन भी किया। बाजना कस्बा में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वोटर यह न समझें कि 10 फरवरी को होने वाला मतदान कोई जातिवाद , वंशवाद , व्यक्तिवाद , परिवारवाद का चुनाव है। बल्कि यह चुनाव आपके परिवार की सुख-शांति , राज्य की प्रगति और देश की खुशहाली चुनने का अवसर है। आपको याद होगा कि 2017 से पहले सपा सरकार में गुंडागर्दी का यह आलम था कि राह चलते महिलाओं से बदतमीजी होती थी और पुलिस में एफआईआर तक दर्ज नहीं होती थी। यह बदलाव योगी सरकार की देन है।

सिंह ने कहा कि विपक्षी पार्टियां भाजपा पर सांप्रदायिकता का आरोप लगाती हैं क्योंकि हम धर्म और संस्कृति को मजबूती देने की बात करते हैं। भाजपा आई तो धारा 370 हटी और भाजपा आयी तो राम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ। मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि भारत माता की जय बोलना, वंदे मातरम बोलना , स्वयं को हिंदू कहना , राम मंदिर का निर्माण कराना क्या सांप्रदायिक है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं मित्रों कि माता लक्ष्मी कभी हाथी या साइकिल पर बैठकर नहीं आती , वो कमल पर बैठकर ही आती हैं। इसलिए अगर हम सभी को परिवार की खुशहाली और उन्नति चाहिए तो ये काम कमल वाली भाजपा ही कर सकती है। स्वतंत्र देव सिंह ने पदयात्रा कर बाजना नगर, सेऊपट्टी में घऱ-घर जाकर जनसंपर्क किया और वोटरों से भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगा। शाम को उन्होंने बल्देव विधानसभा में जादोपुर में भी जमकर जनसंपर्क किया।