दो पक्षों में वोट को लेकर हुई कहासुनी जमकर हुई मारपीट

संवाददाता मनोज वैश्य
रीडर टाइम्स न्यूज
लोकेशन बिसवां विधानसभा 149 बिसवां सीतापुर की घटना
बिसवां सीतापुर कोतवाली बिसवां अन्तर्गत ग्राम पिपरी सहदेवा में दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गयी बात इतनी बढ़ गयी कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई। मारपीट में कई लोग घायल। भी हुए है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर अलग अलग आरोप लगाते हुए। कोतवाली बिसवां में तहरीर दे दी है। कोतवाली बिसवां अन्तर्गत पिपरी सहदेवा निवासी रामू पुत्र राम प्रसाद ने बताया कि गांव के ही कुछ लोगों ने एक पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए उसपर दबाव बना रहे थे।

इसी कारण विवाद हुआ है। इस विवाद में रामू पुत्र रामप्रसाद , रजनेश पुत्र सुरेश , सुनील पुत्र रामप्रसाद को गंभीर चोट आयी हैं। वहीं दूसरे पक्ष के मुकीम पुत्र नसीम ने बताया कि दूसरे पक्ष के लोग शराब के नशे में धुत होकर गाली गलौज कर रहे थे इसी कारण मारपीट हुई है। जिसमें मुकीम पुत्र नसीम को भी चोट लगी हैं। घायल अवस्था में दोनों पक्ष थाने पहुंचे जहां पुलिस ने घायलों को सीएचसी बिसवां में भर्ती कराया है। डॉक्टरों ने मुकीम पुत्र नसीम को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही भाजपा प्रत्याशी निर्मल वर्मा अपने समर्थकों समेत कोतवाली बिसवां पहुंचे और मामले की जानकारी ली पुलिस द्वारा कार्यवाही का आश्वाशन मिलने के बाद निर्मल वर्मा वहां से चले गए। प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि रामू की तहरीर पर नसीम जुबेर रईस जावेद मुकीम नदीम फहीम पर 323.324.506 तथा एससी एसटी एक्ट व दूसरे पक्ष के रईस तहरीर पर सुरेश रामू सुनील रजनीश अंबुज सुरेंद्र नीरज पर धारा.323.324.504.506. के तहत मुकदमा दर्ज किया गया मामले की जांच चल रही है।