सीतापुर के महमूदाबाद क्षेत्र में सोमवार सुबह हुआ दर्दनाक हादसा 

संवाददाता अभिषेक मिश्रा
रीडर टाइम्स न्यूज
महमूदाबाद – सिधौली मार्ग पर बोलेरो और कार में भीषण टक्कर हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों गाड़ियों में फंसे 4 घायलों को गेट काटकर बाहर निकाला और एंबुलेंस से महमूदाबाद CHC भेजा , जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक में मां-बेटी और 2 अन्य हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की जांच-पड़ताल की जा रही है। टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां एक-दूसरे से चिपक गईं।

बता दें , महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के भेथरा माधव निवासी सुरजीत यादव (24) आज सुबह बोलेरो से घर महमूदाबाद आ रहा था। जैसी ही वह धन्नीपुरवा गांव के पास पहुंचा, सिधौली की तरफ जा रही ऑल्टो कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही दोनों गाड़ियां एक-दूसरे में चिपक गईं। हादसे की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों गाड़ियों के गेट काटकर घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से महमूदाबाद CHC में भर्ती कराया।

ऑल्टो कार सवार अजीत सिंह (35) , सीमा सिंह (35) और रजनी सिंह (13) और बोलेरो ड्राइवर सुरजीत यादव (24) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कमलापुर थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव निवासी सीमा सिंह अपने भतीजे अजीत सिंह और बेटी रजनी सिंह के साथ किसी कार्यक्रम में गोंडा गई थीं। आज सुबह वहीं से वापस लौट रही थीं। ऑल्टो कार सीमा सिंह का भतीजा अजीत सिंह चला रहा था , हादसे में तीनों की जान चली गई।