कल सीतापुर और 17 फरवरी को फतेहपुर में रैली करेंगे पीएम मोदी

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
सीतापुर की 9 विधानसभाओं की संयुक्त रैली को करेंगे संबोधित
17 फरवरी को फतेहपुर की 6, 4 बाँदा और 1 रायबरेली सहित 11 विधानसभाओं की संयुक्त रैली होगी।
फतेहपुर रैली से झांसी, ललितपुर, हमीरपुर, रायबरेली की 9 विधानसभा सीटों पर होगा पीएम का वर्चुअल संबोधन
मीडिया, सोशल मीडिया पर प्रसारण के माध्यम से जुड़ेंगे प्रदेशभर के लोग

लखनऊ 15 फरवरी 2022 / उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बुधवार को सीतापुर और गुरुवार को फतेहपुर में रैली को संबोधित करेंगे। 16 फरवरी की रैली में प्रधानमंत्री सीतापुर जिले की सभी 9 विधानसभाओं की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। वहीं 17 फरवरी को होने वाली रैली में फतेहपुर और बांदा, रायबरेली जिलों की 11 विधानसभाओं की संयुक्त रैली होगी , इसके साथ ही पीएम झांसी , ललितपुर , हमीरपुर , महोबा और रायबरेली जिलों की 9 विधानसभाओं की वर्चुअल माध्यम से लोगों को संबोधित करेंगे। वर्चुअल रैली में विधानसभा में किसी एक कार्यक्रम में प्रत्याशी मौजूद रहेंगे। भाजपा ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया है। स्थानीय स्तर पर सभी विधानसभा क्षेत्रों से मोदी जी को सुनने के लिए लोग आएंगे।

“रैली की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि बुधवार को सीतापुर के मिलिट्री ग्राउंड में होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी जी की रैली में महोली , सीतापुर , हरगांव , लहरपुर , बिसवां , सेउता , महमूदाबाद , सिधौली , और मिश्रिख विधानसभाओं के कार्यकर्ता , बीजेपी समर्थक और आम जन मोदी जी को सुनने के लिए आएंगे।”

वहीं 17 फरवरी को फतेहपुर में एफसीआई, ढकौली के ग्राउंड में होने वाली रैली में फतेहपुर जिले की जहानाबाद , बिंदकी , फतेहपुर , अयाहशाह , हुसेनगंज और खागा तथा बंदा जिले की तिंदवारी , बबेरू , नरैनी और बांदा सदर , रायबरेली की सरेनी विधानसभा के कार्यकर्ता , बीजेपी समर्थक और आम जन मोदी जी को सुनने के लिए आएंगे। रैली का आयोजन मोदी ग्राउण्ड, एफ० सी० आई० ढकौली, फतेहपुर में किया जा रहा है। जहां कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है।

फतेहपुर रैली के माध्यम से प्रधानमंत्री झांसी की सदर और मऊरानीपुर, ललितपुर की ललितपुर और महरौनी , हमीरपुर की राठ और हमीरपुर , महोबा की महोबा और चरखारी तथा रायबरेली की सालोन विधानसभाओं के 52 सांगठनिक मंडलों पर वर्चुअल रैली के माध्यम से संबोधित करेंगे। यहां बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाकर कोविड निर्देशों का पालन कर लोगों को पीएम का संबोधन सुनाने की व्यवस्था की है। जहां विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी भी कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। इसके साथ ही पीएम की वर्चुअल रैली का प्रसारण सभी प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। पीएम के सभी कार्यक्रमों का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा। प्रदेश भर से कार्यकर्ता और आमजन भी उन्हें विभिन्न माध्यमों से सुन सकेंगे।