सीतापुर – दिनदहाड़े पॉश इलाके में संदिग्ध फायरिंग से हड़कंप

 

संवाददाता अभिषेक मिश्रा
रीडर टाइम्स न्यूज़
बाइक सवार चार दबंगों पर फायरिंग का आरोप पुलिस बरामद खोखे को लेकर कर रही जांच
सीतापुर में दिनदहाड़े पॉश इलाके मेंफायरिंग की संदिग्ध घटना से हड़कंप मच गया। पीड़ित द्वारा फायरिंग की सूचना से पुलिस कई घण्टों तक हलकान रही। पीड़ित का कहना है कि कुछ दबंगो ने उसके घर के सामने आकर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और पीड़ित द्वारा मौके पर पड़े दो कारतूस के खोखे भी पुलिस को दिखाए। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच पड़ताल कर रही है।

पॉश इलाके में फायरिंग की घटना-
घटना कोतवाली देहात इलाके के रामकृष्ण पुरी कॉलोनी की हैं। यहां आज शाम बाइक सवार कुछ दबंगों द्वारा फायरिंग करने के मामला सामने आया है। यहां के निवासी पीड़ित उदय वीर सिंह का कहना है कि वह अपने दोस्तों के संग कमरे में थे कि इसी दौरान इनके मकान के सामने बाइक पर सवार कुछ दबंगो ने ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग की और मौके से भाग निकले। उदय वीर का कहना है कि फायरिंग की आवाज सुनकर वह लोग बाहर आये तो देखा कि बाइक पर सवार दबंग हफीक,मानस शुक्ला,चिंगू और शहजादे मौक़ाय वारदात से भाग निकले और फायर के दो कारतूस वहीं छोड़ दिये। पीड़ित का कहना है कि यह लोग दबंग किस्म के लोग है और कुछ दिन पूर्व भी इसी कॉलोनी में फायरिंग करके दहशत फैला चुके हैं। पीड़ित के मुताबिम आरोपियों से उनकी कोई दुश्मनी और रंजिश नही है।

पुलिस संदिग्ध घटना की कर रही जांच-
पीड़ित की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और पीड़ित द्वारा दिये गए दो कारतूस के खोखों को कब्जे में ले लिया। पीड़ित का कहना है कि उसने चार दबंगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी है। कोतवाली देहात इंस्पेक्टर का कहना है कि पीड़ित ने जिन आरोपियो को नामजद किया है उन्ही से इनकी पुरानी रंजिश है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान कॉलोनी में किसी ने फायर होने की आवाज नही सुनी है इसलिए घटना संदेहास्पद प्रतीत होती है , लेकिन फिर भी ममाले की जांच पड़ताल की जा रही है और जो तथ्य सामने निकलकर आएंगे उसके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी।