बीएसपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता व अधिवक्ता – सीमा समृद्धि कुशवाहा पहुंची शाहाबाद

संवाददाता श्याम जी गुप्ता
रीडर टाइम्स न्यूज़
बहुचर्चित निर्भया हत्याकांड की अधिवक्ता के नाम से जानी जाती सीमा
शाहाबाद /हरदोई / विधानसभा 155 शाहाबाद से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्यासी अहिवरन सिंह लोधी के पक्ष में एलआईसी बिल्डिंग के सामने आर.एन. मैरिज लान में चुनावी रैली में पहुंचकर बहुचर्चित निर्भया कांड के आरोपियों को मौत की सजा दिलाने वाली अधिवक्ता सीमा समृद्धि कुशवाहा ने कहा कि बीएसपी सरकार आने पर महिला सुरक्षा गारंटी अधिनियम लागू किया जाएगा। बातचीत के दौरान सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता सीमा समृध्दि कुशवाहा ने कहा कि महिला सुरक्षा गारंटी अधिनियम के अंतर्गत हर धर्म जाति समाज की सभी महिलाओं , छोटी बच्चियों मां के गर्भ से लेकर वृद्ध महिलाओं तक को आर्थिक सामाजिक मानसिक व भावनात्मक सुरक्षा देने का काम करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि यदि वे प्रयास नहीं करतीं तो निर्भया कांड के चार दोषियों को फांसी न हो पाती।

हालांकि उन्हें इस मकसद में कामयाब होने के लिए सात साल लगे। क्योंकि देश का कानून सख्त नहीं है इसी कारण 70 प्रतिशत अपराधियों को सजा नहीं मिल पा रही है। देश में सख्त कानून की जरूरत है और उसका अनुपालन भी हो। लॉ एंड ऑर्डर के मामले में सरकार पूरी तरह फेल है और पूरे देश में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इस बार बहुजन समाज पार्टी ने उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता के रूप में जो जिम्मेदारी दी है। उसके लिए वह काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि बीएसपी खून पसीने की कमाई से बनी हुई पार्टी है। 2007 में बीएसपी के सत्ता में आने पर बहुत काम हुआ है। उस कार्यकाल को लोग आज भी याद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने 2022 में किसानों की आय दोगुनी का वादा किया और किसान आंदोलन को भी कुचला। इस दौरान 700 किसान शहीद हुए। युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। बीएसपी लोक कल्याणकारी राज्य के लिए काम कर रही है और उन्हें अच्छा समर्थन मिल रहा है। वही विधानसभा 155 शाहाबाद में बीएसपी की चुनावी रैली में हजारों की संख्या में भीड़ दिखाई दी। इस मौके पर मुख्य सेक्टर प्रभारी लखनऊ मंडल सूर्यकांत निराला सेक्टर प्रभारी राम अवतार नागर सेक्टर प्रभारी सुनील शर्मा सेक्टर प्रभारी मुकुंद पाल वर्मा जिला महासचिव श्रीपाल कुशवाहा जिला कोषाध्यक्ष ठाकुर सत्यपाल सिंह एमपी आजाद श्याम सुंदर पाली, विमलेश लोधी एडवोकेट , छोटे लाल. मित्र पाल लालता प्रसाद आदित्य गौतम मुरलीधर दिवाकर गुलजार अहमद डॉ इकबाल , रतीराम , समस्त कार्यकर्ता मौके पर मौजूद रहे।