बसपा प्रत्याशी एबी सिंह की लोकप्रियता से अन्य पार्टियों के प्रत्याशियों के नहीं लग रहे हैं पैर

संवाददाता श्याम जी गुप्ता
रीडर टाइम्स न्यूज़
शाहाबाद / हरदोई / 155 विधानसभा शाहाबाद में जब से बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख बसपा सुप्रीमो ने लोधी समाज से प्रत्याशी ए बी सिंह को मैदान में उतारा है तब से विधानसभा में भाजपा और सपा खेमे में मायूसी छाई हुई है। क्योंकि जो अभी तक राजपूत समाज का वोट भाजपा और सपा को ट्रांसफर होता था वह अपने समाज के प्रति बसपा प्रत्याशी सिंह के समर्थन में खुलकर आ रहा है इसको देख कर भाजपा व सपा प्रत्याशियों के पैरों तले जमीन खिसक ती हुई नजर आ रही है।

क्योंकि राजपूत समाज एक होता हुआ नजर आ रहा है सर्व समाज का वोट बहुजन समाज पार्टी के खाते में सीधा जा रहा है। क्योंकि वह एक शिक्षित एवं शिक्षण संस्थान से भी जुड़े हुए हैं आजादी से अभी तक किसी भी पार्टी ने शाहबाद विधानसभा से पिछड़ी जाति का प्रत्याशी मैदान में नहीं उतारा था वह पहली बार बसपा प्रत्याशी को मैदान में ए बी सिंह के रूप में घोषित किया गया है जिससे पूरी विधानसभा क्षेत्र में लोकप्रियता के चलते सभी लोगों ने मन बना लिया है। कि इस बार से पिछड़ी जात से लोधी समाज से ताल्लुक रखने वाले ए बी सिंह को हम लोग विधायक बनाएंगे ऐसा सभी लोग मन बना चुके हैं।

इसी के चलते आज हीरो ली उद्धरण पुर एवं कई गांवों में बैठक कर लोगों का अपार जनसमर्थन मिल रहा है। इस कार्यक्रम में बसपा के जिलाध्यक्ष रणधीर बहादुर सिंह सेक्टर प्रभारी सूर्यकांत निराला सेक्टर प्रभारी राम अवतार जिला कोषाध्यक्ष ठाकुर सत्यपाल सिंह नगर पूर्व जिला पंचायत सदस्य विमलेश लोधी विधानसभा अध्यक्ष मित्र पाल लालता प्रसाद आदित्य गौतम उदय उदय प्रताप मुरलीधर दिवाकर अनोखेलाल राजपूत डॉ इकबाल डॉक्टर शिव कुमार राजपूत आदेश राजपूत आदि बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।