गुंडागर्दी यानी सपा : चौतरफा विकास का उजियारा यानी भाजपा – स्वतंत्र देव सिंह

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
अखिलेश यादव ने यूपी की जनता को अंधेरे में रहने की आदत डाल दी थी
भाजपा आयी तो प्रदेश में चौबीस घंटे बिजली लेकर आयी
विपक्ष ने अपराध और गुंडागर्दी का घनघोर अंधेरा फैलाया
लखनऊ 25 फरवरी 2022 / 2017 के पहले प्रदेश में अपराध , गुंडागर्दी और जरायम का सपा माडल प्रदेश की जनता भूली नही हैं। उसे बिना बिजली के डर के साए में गुजारी गई अंधेरी रातें भी याद है। भले ही सपा के नेता यह घटनाएं भूल जाने का नाटक कर जनता के बीच वोट मांगने पहुंच गए हो लेकिन प्रदेश की जनता कुछ भी नहीं भूली है। यह बातें शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कही। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव भूल गए हैं कि चुनाव के एक महीने पहले तक सपा जमीन से नदारद थी। अखिलेश ये भूल गए हैं कि उन्होंने पांच साल के लिए यूपी की जनता को अपराधियों और गुंडों के हवाले कर दिया था। अखिलेश ये भूल गए हैं कि सपा के शासन में लोगों ने लालटेन और मोमबत्तियां जलाकर अपनी रातें गुजारी हैं। सिंह ने कहा कि भाजपा आई तो चौबीस घंटे बिजली से गांव से लेकर शहर तक जगमगा गया और कानून व्यवस्था ऐसी टाइट हुई की माफिया और गुंडों की जिंदगी में अंधेरा छा गया।

“प्रदेश अध्यक्ष ने शुक्रवार को प्रयागराज के कोरांव , बस्ती के कप्तानगंज और सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज में जनसभाएं संबोधित कीं। वहीं शाम को उन्होंने सिराथू में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के समर्थन में प्रबुद्ध वर्ग के लोगों से संवाद किया।”

कोरांव की जनसभा में सपा सरकार के अराजक शासन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस मजबूत तब होती है जब शासन लोहे की जंजीर जैसा हो। योगी सरकार ने ऐसी सख्ती कर रखी है कि यूपी में अपराध का पत्ता भी नही डोलता। सिंह ने कहा कि मित्रों वह दिन भूलना नहीं है जब खेतों से ट्रैक्टर और घर से भैंस चोरी हो जाती थी. गुंडागर्दी का ये आलम था कि बहन-बेटियों को सरेआम गुंडे छेड़ते थे , उनकी स्कूटी उठा ले जाते थे और पुलिस रिपोर्ट तक नहीं लिखती थी। आज वह सबकुछ इतिहास बन चुका है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम लोग विकास के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं। गरीबों के कल्याण के लिए चुनाव लड़ रहे हैं जबकि समाजवादी पार्टी के नेता परिवार के लिए चुनाव मैदान मे हैं। याद रखिए सपा में काम करने वाला कभी जीवन में अध्यक्ष नहीं बन सकता क्योंकि वह पारिवारिक पार्टी है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में सभी लोग खुशहाल हैं केवल गुंडे और माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव के चारों चरण में भाजपा को जनता का अपार समर्थन मिला है। आगे होने वाले मतदान में भी भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है। 10 मार्च के बाद जब परिणाम आएगा तो अखिलेश यादव जी का मोबाइल स्विच ऑफ हो जाएगा लोग फोन मिलाते रहेंगे फोन ही नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि लगभग 46 लाख परिवारों को अपने सपनों का घर मिला और साथ-साथ पानी-बिजली का कनेक्शन भी दिया गया। जनधन खाते के जरिए सीधे योजनाओं का लाभ उनके खाते में तक पहुंचाया गया। प्रदेश के सभी गरीबों को महीने में दो बार निःशुल्क राशन दिया गया। उज्ज्वला योजना से अब गांव की भी महिलाएं गैस के चूल्हे पर खाना बना रही हैं। खाना बनाते हुए अब मेरी माताओं बहनों के आंसू नहीं निकलते।

श्री स्वतंत्र देव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दृढ़ संकल्प ही है जिसके चलते अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है और एक नई अयोध्या बस रही है। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि उत्तर प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही सरकार बनने जा रही है, इसलिए अपना वोट जाया न करें। भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों को वोट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें। डबल इंजन के सरकार होने के कारण ही प्रदेश का त्वरित विकास हो रहा है। यूपी में ऐसी सरकार नही चाहिए जो केंद्र की योजनाओं में अड़ंगे लगाए।