सपा का काटा पानी भी नहीं मांगता , इनसे बचकर रहना – स्वतंत्र देव सिंह

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
भाजपा ने पांच साल में जमकर काम किया है , विकास से विश्वास जीता है
सपा ने लोगों का भरोसा खो दिया है , जिस पर विश्वास नहीं उसको वोट नहीं
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अंतिम चरण के चुनाव प्रचार अभियान के दौरान समाजवादी पार्टी पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने मिर्जापुर के मड़िहान में बुधवार को जनसभा संबोधित करते हुए कहा कि सपा वह अविश्वासी पार्टी है जिसका काटा पानी भी नहीं मांगता। ऐसी पार्टी के वादों पर विश्वास करने की गलती वोटर नहीं करेंगे। 2012 से 2017 के बीच ये गलती करके राज्य की जनता यह देख चुकी है। ना सपा के राज्य में सड़क थी , ना बिजली थी और ना ही पानी था। 2017 तक अखिलेश ने राज्य से बीएसपी यानी बिजली – सड़क-पानी का खात्मा किया और 2019 में बसपा के साथ गठबंधन कर बहन जी की बीएसपी का बंटाधार कर दिया।

सिंह ने कहा कि बबुआ ने जिस-जिस को छुआ , वो बरबाद हो गया –
प्रदेश अध्यक्ष ने चंदौली के विधानसभा चकिया में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा आपके पास है , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आपके घर के सदस्य हैं। सारी दुनिया का विकास लाकर ये डबल इंजन की सरकार आपकी देहरी पर रख रही है। उन्होंने कहा कि ये महज वादा नहीं है बल्कि भाजपा ने ये करके दिखाया है। चाहे सड़कें यानी एक्सप्रेस-वे हो, चौबीस घंटे बिजली हो , पानी हो या महीने में दो-दो बार राशन हो, आज क्या नहीं है यूपी में?

सिंह ने कहा कि भाजपा का विकास कोरा विकास नहीं है बल्कि राष्ट्रवाद की संस्कृति के भगवा रंग में रंगा हुआ है। हमने अगर गरीबों के लिए 45 लाख मकान बनाए हैं तो काशी विश्वनाथ कॉरीडोर का जीर्णाेद्धार भी कराया है , जिसे आज पूरे विश्व से लोग देखने आ रहे हैं। काशी वालों से जाकर पूछिए कि पर्यटन बढ़ा है तो आमदनी भी बढ़ी है। उन्होंने कहा कि अगर हमने करोड़ों की संख्या में उज्जवला गैस कनेक्शन दिया है, फ्री बिजली कनेक्शन और चौबीसों घंटे बिजली दी है तो वहीं गगनचुंबी चोटी वाला राम जन्मभूमि मंदिर का काम भी जोर-शोर से शुरू करवाया है। प्रदेश में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे बनवाया हैं, मेट्रो का काम दस शहरों में शुरू कराया है तो वहीं माता विंध्यवासिनी कॉरीडोर पर काम भी शुरू हो चुका है।

स्वतंत्र देव ने कहा कि सपा पर लोगों को विश्वास इसलिए नहीं है क्योंकि वो गुंडागर्दी कभी कम नहीं कर सकती। जो पार्टी गुंडों को टिकट देती है वो भला आतंक और गुंडागर्दी कैसे खत्म कर सकती है? विश्वास वो पूंजी है जो एक बार चली जाए तो वापस नहीं पाई जा सकती और समाजवादी पार्टी ने लोगों का भरोसा खो दिया है। उन्होंने कहा कि पांच साल लग गए सपा के आतंकी और गुंडागर्दी के अंधेरे को खत्म करने में। दस मार्च का इंतजार कीजिए, जैसे ही आप आखिरी चरण में पूरी ताकत से कमल के निशान पर बटन दबाएंगे इनकी बची-खुची दबंगई भी गायब हो जाएगी, जिनकी बचेगी, उनके लिए योगी का बुलडोज़र इंतज़ार में खड़ा है।