डबल इंजन सरकार का दोनों इंजन होगा सीज – बोले सचिन पायलट

संवाददाता सूरज तिवारी
रीडर टाइम्स न्यूज़
* बीजेपी की उलटी गिनती शुरू UP का चेहरा प्रियंका गांधी डबल इंजन सरकार का दोनों इंजन होगा
जौनपुर में सातवें चरण के मतदान होने हैं। कांग्रेस प्रत्याशी नदीम जावेद के पक्ष में वोट अपील करने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्ण और सचिन पायलट आए हुए हैं। मीडिया से बातचीत में सचिन पायलट ने बताया कि डबल इंजन सरकार का दोनों इंजन सीज होने जा रहा है। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश का मुख्य चेहरा प्रियंका गांधी हैं।
पहला इंजन लखनऊ दूसरा दिल्ली में होगा सीज-
मीडिया से बातचीत में सचिन पायलट ने भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सीज होने जा रहा है। पहला इंजन लखनऊ में तो दूसरा दिल्ली में सीज होगा। बीजेपी की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। डबल इंजन की सरकार ने डबल तरीके से जनता को परेशान किया जाए। महंगाई, बेरोजगारी और अपराध लगातार बढ़ रहे हैं।
UP का चेहरा प्रियंका गांधी-
सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी की सरकार में 5 साल तक जनता को परेशान किया है। बेटियों की अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया गया है। छात्रों को रोजगार के नाम पर पीटा गया है। इस दौरान पूरा विपक्ष गायब था। प्रियंका गांधी ने सड़क पर संघर्ष किया है। चुनाव के समय नेता घरों से निकल पड़े लेकिन संघर्ष के समय प्रियंका गांधी सड़कों पर थी। हाथरस जैसी घटनाएं इसका उदाहरण है। उन्होंने कहा कि यूपी का चेहरा प्रियंका गांधी हैं।
जनसभा को करेंगे संबोधित-
सचिन पायलट और आचार्य प्रमोद कृष्णन जौनपुर में कई जगहों पर जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी करेंगे। जनसभा के बाद सचिन पायलट दिल्ली रवाना हो जाएंगे।