एलीट पार्टी लवर्स के लिए लखनऊ मे पार्टी डोम की भव्य शुरुआत- सभी क्लब्स को मिलेगी ज़ोरदार टक्कर!

रिपोर्ट : नीलू वैश, संवाददाता
रीडर टाइम्स

लखनऊ- आज की भाग दौड़ भारी ज़िन्दगी में हर इंसान कुछ सुकून के पल बिताना चाहता है, मस्ती करना चाहता है , आफिस, वर्क स्पेस , लाइफ टेंशन से दूर हर कोई कहीं खो जाना चाहता है, जहां काम की बातें न हो, घर की वही बोरिंग रूटीन की बोरियत न हो, जहां सिर्फ दोस्त हो, एक मन के, एक मिजाज़ के और ढेर सारा फन हो। राजधानी लखनऊ के फीनिक्स पलासियो मॉल के *सकाई ग्लास* मे पार्टी लवर्स के लिए पार्टी डोम की एक नई शुरुआत की गई । आपको बता दे कि ये लखनऊ की अपने आप में और अनोखी,पहली क्लब्बिंग ऐण्ड निबल पार्टी थी जिसमे लखनऊ के जाने माने लोग बतौर गेस्ट के रूप मे आमंत्रित किये गए, जिसमे सभी के लिए स्वाद के हिसाब से अनलिमिटेड वेज, नॉनवेज फूड एवं ड्रिंक्स की व्यवस्था थी

सभी ने पार्टी डोम के अलग अंदाज का लुत्फ़ उठाया। डी जे गौरी के गानों ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी। सभी अतिथियों ने जी भर कर एक साथ नृत्य का आनंद लिया ।
आपको बता दे कि लखनऊ की यह पहली क्लब्बिंग पार्टी नाईट रही जहाँ पर कॉकटेल, मॉकटेल एवं फूडिंग का जबरदस्त कॉम्बो देखने को मिला , साथ ही डी जे साउंड भी सभी क्लबों से भिन्न मिला ।
लखनऊ मे एलीट वर्ग के लिए यह एक बेहतर और उन्नत विकल्प के रूप में उभर कर सामने आया। इसकी शुरुआत के दौरान कंपनी के डाइरेक्टर बोस राजपाल,डाइरेक्टर शरद रितु अवस्थी, डाइरेक्टर संजय, मोनिका त्रिपाठी व अन्य लोग मौजूद रहे ।


कार्यक्रम को विशेष रूप से सवारने का काम पार्टी डोम के मैनेजर विवेक नामदेव,जनरल मैनेजर पूरन सिंह का पार्टी की ओपनिंग मे विशेष योगदान रहा ।