इस लड़की को मीका सिंह बनाएंगे अपनी दुल्हनिया , सिंगर के साथ पहले भी कर चुकी हैं काम

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
मीका सिंह इन दिनों अपनी दुल्हनिया की खोज में लगे हुए हैं. पूरे देश से कई लड़किया मीका की वोहटी बनने की चाहत में पहुंच गई हैं सिंगर के पास और अपने स्किल्स से उन्हें इंप्रेस करने की कोशिशों में जुटी हैं. इनमें से एक हसीना ने हाल ही में मीका का दिल जीत लिया है. ये हसीना एक एक्ट्रेस हैं और मीका सिंह के साथ कई बार काम कर चुकी है. हाल ही में उन्होंने अपनी कुकिंग स्किल से ही मीका सिंह का दिल अपने नाम कर लिया है और इस हसीना का नाम है नीत महल.

नीत की खीर ने जीता दिल-
मीक सिंह को अपना बनाने के लिए देश भर की हसीनाएं लाखों जतन कर रही हैं और इस बीच नीत महल ने खीर बनाकर सिंगर का मन मोह लिया है. चंडीगढ़ की नीत के पास कमाल की कुकिंक स्किल्स हैं और वह इसके जरिए मीका सिंह को इंप्रेस कर पाने में कामयाब रही हैं. मर्द के दिल का रास्ता पेट से होकर जाता है और इसी का फॉर्मूले का फायदा उठाया है नीत ने.

नीत को टक्कर देने आईं अकांक्षा-
नीत और मीका की जोड़ी पहले भी कई बार देखी जा चुकी है.मीका के स्वयंवर में नीत और मीका एक-दूसरे के काफी करीब भी देखे गए हैं. मीका भी नीत को पसंद करते हैं और वो यह बात उनसे कई बार कह चुके हैं. आपको बता दें, नीत ने कई प्रोजेक्ट्स में मीका सिंह के साथ काम किया है. लेकिन नीत को कड़ी टक्कर देने के लिए पारस छाबड़ा की रूमर्ड गर्लफ्रेंड को भी इस शो में लाया गया है. अंकाक्षा और मीका की पहले भी कुछ रोमांटिक तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच कोई रिश्ता जरूर है.